सागर लोकायुक्त ने पीडब्ल्यूडी PIO के एसडीओ को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा.. कार्रवाई की खबर लगते ही मची हड़कंप..

रनिंग बिल भुगतान की ऐवज में मांगी थी रिश्वत..
 
Sdo
देश दुनिया में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बावजूद रिश्वतखोरी का दंश कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सागर लोकायुक्त ने एक बार फिर कार्रवाई करते हुए पीडब्ल्यूडी रिश्वतखोर एसडीओ को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है..

सागर के तहसील परिसर स्थित लोक निर्माण विभाग के दफ्तर में लोकायुक्त टीम की दस्तक के बाद रिश्वतखोरी को लेकर हुई कार्यवाही से हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी तथा लोग जानकारी लेने के लिए आतुर नजर आए बाद में जब खुलासा हुआ तो पता लगा एक एसडीओ ठेकेदार से रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर निवासी ठेकेदार निलेश दिक्षित ने लोकायुक्त सागर एसपी को लिखित शिकायत में बताया था कि इनडोर स्टेडियम खुरई व मालथोन के रनिंग बिलो के भुगतान करने के एवज में पीडब्ल्यूडी विभाग पीआईयू शाखा के एसडीओ मुलायम द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही है।

जिसके बाद 10 जनवरी सोमवार को पीडब्ल्यूडी कार्यालय तहसील परिसर में लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में पहुंची टीम ने कार्रवाई करते हुए एसडीओ मुलायम अहिरवार को ठेकेदार नीलेश दीक्षित से बीस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने में देर नहीं की। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई जारी है वह कार्रवाई की खबर लगते ही तहसील परिसर में हड़कंप के हालात बने रहे।

From Around the web