बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर.. हेलमेट पहने होते बच सकती थी जान.. पन्ना कटनी मार्ग पर हादसे के बाद शाहनगर थाना पुलिस जांच में जुटी..

 
बाइकों की आमने सामने की भिड़न्त, दो युवको की मौत
पन्ना कटनी मार्ग पर शाह नगर थाना अंतर्गत दो बाइकों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। वहीं हादसे में घायल दो युवकों को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद कटनी के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है
 बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर.. हेलमेट पहने होते बच सकती थी जान.. पन्ना कटनी मार्ग पर  हादसे के बाद शाहनगर थाना पुलिस जांच में जुटी..
घटनास्थल की तस्वीरे अत्यंत मार्मिक है। थोड़ी दूरी पर बेदम पड़े दोनों शवो के सिर से बहता खून दर्दनाक हालत बयान कर रहा था। वही यह भी सन्देश देता नजर आया कि यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होते तो शायद सिर फटने से बच जाता तथा हादसे में जान भी नही जाती।  शाहऩगर पुलिस थाना से महज सात किमी की दूरी पर  तिदनी टेक के समीप मोड़ पर दुर्घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर पंचनामा कारवाई 
कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। 
 बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर.. हेलमेट पहने होते बच सकती थी जान.. पन्ना कटनी मार्ग पर  हादसे के बाद शाहनगर थाना पुलिस जांच में जुटी..
मृतको में एक युवक की पहचान राधवेन्द्र गौड निवासी नारदपुर पवई  के तौर पर हुई है। वही दूसरे की शिनाख्त होना अभी बाकी है।  इधर हादसे में घायल दो युवको को 100 डायल की मदद से शाहनगर अस्पताल भेजा गया। जहा  प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को कटनी रेफर कर दिया गया है। घायलों के नाम  चतुर प्रताप सिंह 29 वर्ष  निवासी नारदपुर पवई तथा सुरेंद्र सिह पिता इदल सिंह 35 वर्ष निवासी कचनार बताये गए है। पुलिस ने दोनों बाइकों को थाने भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।
शाहनगर से संजय त्रिपाठी की रिपोर्ट

From Around the web