इंस्टाग्राम के लिए रेलवे ट्रेक पर वीडियो सेशन महंगा पड़ा.. ट्रेन की चपेट में मौत की वीडियो दोस्त के मोबाइल में रिकॉर्ड

इटारसी के समीप रेल ट्रैक पर दर्दनाक घटनाक्रम
 
रेल ट्रैक
सोशल मीडिया पर सेल्फी व लाइव वीडियो अपलोड करने करके अधिक से अधिक लाइक और व्यू के चक्कर में युवा पीढ़ी जहां कीमती समय को बर्दाश्त करने में लगी हुई है वही यह शौक कब जानलेवा हो जाये इसका एक और घटना क्रम सामने आया है..

मप्र के होशंगाबाद जिले से रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनवा रहे युवक की ट्रेन की टक्कर से दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। बताया जा रहा है कि इटारसी का एक युवक अपने दोस्त के साथ रेलवे ट्रैक पर इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कराने के हिसाब से बनवाने के लिए गया था इसी दौरान ट्रेन के आ जाने से युवक इसकी चपेट में आ गया और उसका दोस्त वीडियो बनाता रह गया।

मौत की वीडियो

इस दर्दनाक घटनाक्रम का शिकार हुए 22 वर्षीय युवक का नाम संजू चौरे बताया गया है जो रविवार को अपने दोस्त के साथ पँजारा कला से इटारसी के शरददेव घूमने आया था।शरददेव मंदिर दर्शन के बाद रेलवे ट्रेक के पास मोबाइल पर दोस्त वीडियो बना रहा था तभी संजू ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।  

सोमवार को शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गय।  इस दौरान हर किसी की आंखें नम थी तथा लोग सोशल मीडिया पर जारी लाइव वीडियो आदि के ट्रेड को कोसते हुए नजर आए। मामले में  पथरोटा थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि मृतक संजू चौरे के दोस्त से पूछताछ की और बयान मैं यह बात सामने आई है कि संजू के कहने पर ही वह उसके मोबाइल से इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बना रहा था और इसी दौरान ट्रेन के आ जाने से वह चपेट में आ गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

From Around the web