आधी रात को स्टेट हाईवे पर चंद्र ग्रहण की छाया.. खड़े ट्रक को टक्कर मारकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ राजस्थान जा रहा ट्रक..

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर
 
ट्रक से टक्कर
देश में भले ही खग्रास चंद्रग्रहण रहा हो लेकिन मप्र में जगह-जगह हुए हादसों ने चंद्र ग्रहण का असर वाहन एक्सीडेंट के रूप में परिलक्षित किया है। देर रात दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर खड़े ट्रक से दूसरे ट्रक की टक्कर को लोग चंद्र ग्रहण की काली छाया बताने से नहीं चूक रहे हैं..

दमोह। जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर सामने आया है सड़क किनारे ट्रक का टायर पंचर हो जाने पर खड़े ट्रक को दूसरे ट्रक के द्वारा जोरदार टक्कर मार कर दुर्घटना ग्रस्त हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में टक्कर मारने वाले ट्रक को काफी नुकसान हुआ है।

टक्कर

प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर दमोह मार्ग पर अभाना ग्राम के समीप जबलपुर से छतरपुर जा रहे ट्रक का एक पहिया पंचर हो गया था जिससे ट्रक चालक और क्लीनर पंचर टायर को बदल कर स्टडी लगा रहे थे इसी दौरान जबलपुर तरफ से राजस्थान जा रहे ट्रक के चालक ने लापरवाही पूर्वक नशे की हालत में गाड़ी चलाते हुए पंचर खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे दोनों ट्रकों को काफी नुकसान हुआ है हालांकि हादसे के बावजूद बड़ी जनहानि टल गई यही राहत भरी बात कही जा सकती है। अभाना से उत्तम मेहरा की रिपोर्ट

From Around the web