BJP किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष ने धान खरीदी केंद्रों का जायजा लिया.. इधर किसान कांग्रेस करेगी मुख्यमंत्री शिवराज का पुतला दहन..

भाजपा किसान मोर्चा बांसा मंडल कार्यकारिणी घोषित
 
dhaan
दमोह जिले में हो रही धान खरीदी केंद्रों में बारिश से भीगती हुई बोरियां खुले मैदान में पड़ी रहीं है और किसानों को हो रहीं समस्याओं का निराकरण करने के लिए किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष हरिश्चंद्र पटेल गुड्डू वकील साहब पहुंचे जहां उन्होंने भूरी हिनौती, अभाना, बालाकोट किल्लाई खरीदी केंद्रों का जायजा लिया और किसानो का हाल जाना और समस्या सुनी तत्काल समस्या सुनकर हल करने का प्रयास भी किया गया और उच्च अधिकारियों से बात भी की गई..

 इस दौरान किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष हरिश्चंद्र पटेल गुड्डू वकील साहब ने बताया कि जो खरीदी केंद्रों पर खरीदी करके जो माल बाहर पड़ा है हजारों की संख्या में बुरी खुले में रखी है उन्हें अतिशीघ्र परिवहन कराया जाए जिससे परिवहन हो जाएगा तो किसानों के खाते में पैसा चला जाएगा यदि परिवहन नहीं होगा तो किसानों के खाते में पैसा नहीं जाएगा जल्दी से जल्दी परिवहन हो परिवहन तत्काल होने के बाद किसानों के खाते में पैसा पहुंचाया जाए यदि बारिश के कारण परिवहन नहीं हुआ किसान पैसे से वंचित हो सकता है इसलिए अति शीघ्र परिवहन करा कर किसानों के खातों में पैसा पहुंचाया जाए इस अवसर पर साथ में बांसा मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र तोमर,  जिला मंत्री लाखन सिंह, मंडल अध्यक्ष तेजी सिंह, हनुमंत सीख, शकर यादव, कृष्णा ठाकुर सहित सभी किसानों की उपस्थिति रही।

किसान मोर्चा बांसा की मंडल कार्यकारिणी घोषित
भारतीय जनता पार्टी जिलाध्‍यक्ष एड प्रीतम सिंह एवं किसान मोर्चा के जिलाध्‍यक्ष हरिशचंद्र पटैल गुडडू की अनुशंसा से बांसा किसान मोर्चा के मंडल अध्‍यक्ष सुरेन्‍द्र तोमर ने कार्यकारिणी घोषित कि जिसमें उपाध्‍यक्ष अखलेश पटैल, देव सींग, महामंत्री जगदीश राठौर, मंत्री बलराम यादव, सतेन्‍द्र सिंह राजपूत, कोषाध्‍यक्ष अजय सिंह परिहार, मीडिया प्रभारी रोहित जैन, सोशल मीडिया प्रभारी लक्ष्‍मी पटैल टिंकू, कार्यकारिणी सदस्‍य मनोज कुचबंदिया, देशराज अहिरवार, प्रेमशंकर अठया, दशरथ पटैल, गजाधर पटैल, जसवंत सिंह लोधी, मनोज राय, अशोक साहू, सुरेश राय,बबलू तिवारी, अभिषेक दुबे, लालू साहू का दायित्‍व दिया गया है।
 
शहर पिछड़ा वर्ग कांग्रेस अध्यक्ष ताहिर अली का सम्मान

cong

दमोह। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनु मिश्रा विगई कई वर्षो से कांग्रेस की सेवा करते आ रहे यहां उन्होंने स्थापना दिवस के अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसियों एवं युवा का सम्मान किया। शहर पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष ताहिर अली कांग्रेस पार्टी में लगातार कई वर्षो से हर क्षेत्र मेहनत करते हुए जहां उन्हें एड.नितिन मिश्रा के द्वारा शाल एवं श्रीफल देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी वीरेन्द्र दबे, आशीष पटेल, धन्नी कक्का, पीएन डिम्हा, बसंत कुछवाहा का भी शाल एवं फूलमाला देकर सम्मान किया गया। साथ ही मेहनती कार्यकर्ता शहर महामंत्री एके चिश्ती का भी शाल श्रीफल देकर सम्मान किया गया। इस अवसर पर शहर अध्यक्ष यशपाल ठाकुर, सतीश जैन, वीरेन्द्र दबे, वीरेन्द्र राजपूत, हेमंत पटैल, अखिल टंडन, दिनेश रैकवार, राजेश साहू आदि की उपस्थिति रहीं।

किसान कांग्रेस करेगी मुख्यमंत्री का पुतला दहन
दमोह।
प्रदेश में जनता लंबे समय से पंचायत चुनाव का इंतजार कर रही थी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी की सरकार के आदेश को बदलते हुए भाजपा ने नया अध्यादेश लाकर चुनाव कराने की घोषणा की थी जो प्रारंभ से ही विवादों में रही। चुनाव में नामांकन से लेकर प्रचार प्रसार में प्रत्याशिया ने लाखों रूपय खर्च किया तथा जनता में नई पंचायत राज सरकार के गठन की आशा जागी थी परंतु भाजपा की नीतियों के कारण चुनाव निरस्त को गए जिसमें प्रदेश के पंच, सरपंच, जनपद एवं जिला के चुनाव लड़ रहे हजारों प्रत्याशियों के साथ जनता में भी निराश का भाव है। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा सरकार चुनाव नहीं कराना चाहती है और जनता की भावना से खेल रही है जिसके विरोध स्वरूप आज 30 दिसंबर को दोपहर 12 बजे संपूर्ण जिले में शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन किया जाएगा। जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष नितिन मिश्रा ने अपील की है कि समस्त कांग्रेस संगठन तथा चुनाव के प्रत्याशी अपने क्षेत्र में शांतिपूर्वक अपने खेतों में पुतला दहन कर विरोध दर्ज करावें।

From Around the web