जंगल में सजी थी जबलपुर के जुआड़ियों की महफिल.. आधी रात को हुई पुलिस कार्रवाई में कार, बाईक, मोबाईल, दो लाख से अधिक जब्त

तेंदूखेड़ा अनुभाग के चार थाना पुलिस की कार्रवाई..
 
जुआ
दमोह जिले के तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत 27 मील एरिया में जबलपुर से आकर जंगल में जुआ की महफिल सजाने वाले चर्चित जुआड़ियों को देर रात तीन किमी पैदल चलकर घेराबंदी करने के बाद पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है।

उल्लेखनीय है लंबे समय से जबलपुर जिले के पाटन तथा आसपास के क्षेत्रों के लोगों का शाम ढलते ही तेंदूखेड़ा के 27 मील के जंगल में पहुंच कर जुआ खेलने की खबरे लंबे समय से सामने आ रही थी।

लेकिन स्थानीय पुलिस के पहुंचने के पहले ही जुआ खेलने वालों के सतर्क हो जाने और भाग जाने की वजह से इन पर शिकंजा नहीं कस पा रहा था। लेकिन कल मुखबिर की सूचना पर तेंदूखेड़ा एसडीओपी अशोक चौरसिया के निर्देशन में बनाई गई रणनीति के तहत रात दो बजे जंगल में तीन किमी पैदल चलकर पुलिस द्वारा की गई घेराबंदी के बाद दर्जन भर से अधिक लोगो को पकड़ने में पुलिस कामयाब रही। 

तेंदूखेड़ा अनुविभाग अंतर्गत चार थानों तेंदूखेड़ा तारादेही तेजगढ़ और नोहटा थाना पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में पकड़े गए जुआड़ियों से दो लाख से अधिक की नगद राशि बरामद की गई है। एक कार तथा तीन वाइक के अलावा दर्जन भर मोबाइल भी जब्त किए गए है।

 एसपी डीआर तेनावार के निर्देश पर तेन्दूखेड़ा एसडीओ पी अशोक चौरसिया द्वारा तारादेही थाना प्रभारी श्याम बेन, तेजगढ़ उपनिरीक्षक  दामोदर साहू, नोहटा थाना प्रभारी विकास चौहान, तेदूखेड़ा उपनिरीक्षक प्रदीप चौधरी, उपनिरीक्षक महेश कुमार विश्वकर्मा, आरक्षक विशाल बेन मनीष साहू सुरेश कुमार भूपेंद्र सिंह ठाकुर सलमान खान सहित चार थाना पुलिस बल का इस कार्रवाई में महत्वपूर्ण योगदान रहा। विशाल रजक की रिपोर्ट

From Around the web