जबलपुर सागर रोड पर कॉलेज छात्रा को मालवाहक चालक ने जान बूझ कर टक्कर मारी. गंभीर हालत में घायल छात्रा जबलपुर रेफर..

कोतवाली पुलिस ने मालवाहक को कब्जे में लिया..
 
छात्रा
दमोह। जबलपुर सागर स्टेट हाईवे पर नगर के स्टेडियम के सामने साइकिल से सड़क पार कर रही एक कॉलेज छात्रा के साथ दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। छात्रा के अनुसार एक मालवाहक चालक ने उसे जानबूझकर टक्कर मारी और बाद में गाड़ी को रिवर्स करते हुए भी टक्कर मारी। जिससे उसे हाथ पैर में फैक्चर हो जाने पर जबलपुर रेफर किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पटेरा थाना अंतर्गत रेवझा गांव निवासी गर्ल्स कॉलेज की छात्रा आरती अठ्या दमोह में पढ़ाई करने के साथ डॉ अमित जैन हॉस्पिटल मेडिकल में जॉब भी करती है। सोमवार शाम स्टेडियम के सामने साइकिल पर सड़क क्रास कर रही थी तभी डॉ राजीव पांडे की हॉस्पिटल के सामने 407 अनाज के बोरो से भरे मालवाहक क्रमांक एमपी 20 जीए 3546 टक्कर मार के उसे गिरा दिया और बाद में गाड़ी को रिवर्स करके भी टक्कर मारी।

मौके पर एकत्रित लोगों की भीड़ में घायल छात्रा को जहां जिला अस्पताल पहुंचाया वहीं पुलिस को सूचना दिए जाने पर पुलिस ने मालवाहक को कब्जे में ले लिया।

छात्रा के पैरों में फैक्चर हो जाने के साथ कंधों में भी फैक्चर हो गया है जिस वजह से जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद उधर जबलपुर रेफर कर दिया गया है घायल छात्रा का कहना है कि मालवाहक चालक ने उसे जान बूझकर टक्कर मारी है। कोतवाली पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है वही लगों को समझ में नहीं आ रहा कि आखिर कॉलेज छात्रा के साथ इस तरह का व्यवहार क्यों किया गया।

From Around the web