मालवाहक ने ली बाइक सवार की जान, दूसरा जबलपुर रेफर.. इधर सागर कमिश्नर ने शिक्षक को निलंबित किया..

कमिश्नर ने शिक्षक को निलंबित किया
 
exident
कमिश्नर सागर संभाग मुकेश कुमार शुक्ला ने दमोह जिले के विकासखण्ड हटा के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हिनौताकला के उच्च माध्यमिक शिक्षक श्यामाचरण खिरा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है  इधर तेंदूखेड़ा तारादेही मार्ग पर पड़ने वाले दरौली और समनापुर के बीच बाइक सवार दो युवक को अज्ञात माल वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई वही दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे बाद में जबलपुर रैफर कर दिया गया..
कमिश्नर ने शिक्षक खिरा को निलंबित किया..

दमोह। संयुक्त संचालक लोक शिक्षण सागर संभाग सागर द्वारा प्रस्तुत अनुशासनात्मक कार्यवाही प्रस्ताव के परिप्रेक्ष्य में कमिश्नर सागर संभाग मुकेश कुमार शुक्ला ने दमोह जिले के विकासखण्ड हटा के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हिनौताकला के उच्च माध्यमिक शिक्षक श्यामाचरण खिरा को सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के नियम तथा मप्र सिविल सेवा ;वर्गीकरण नियंत्रण एवं अपीलद्ध नियम 1966 के नियम 09 अंतर्गत प्रदत्त अधिकारों का उपयोग करते हुये तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय कार्यालय संयुक्त संचालक लोक शिक्षण सागर संभाग सागर नियत किया गया है। इनकी जगह भौतिक शास्त्र का कार्य भार ग्रहण करने हेतु संयुक्त संचालक लोक शिक्षण सागर संभाग सागर यथोचित शिक्षक को निर्देशित करें। श्री खिरा को नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।

टक्कर से बाइक सवार की मौत दूसरा जबलपुर रेफर
दमोह।  तेंदूखेड़ा मुख्यालय से 15 किमी दूर तारादेही मार्ग पर पड़ने वाले दरौली और समनापुर के बीच बाइक सवार दो युवक को अज्ञात माल वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई वही दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी अनुसार दोनो युवक ग्राम दरौली के निवासी हैं। जिसमें किशोरी पिता रूध्धें आदिवासी उम्र 23 वर्ष, परम पिता धुन्धा आदिवासी उम्र 25 वर्ष दोनों ही युवक अपने मोटरसाईकिल से खेत गए हुए थे, जो वापस ग्राम दरौली लौटते समय रास्ते में दरौली और समनापुर के बीच किसी अज्ञात माल वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार परम आदिवासी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

ghayal

वही किशोरी आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को 100 ड़ायल की मदद से नगर के स्वास्थ केन्द्र लाया गया जहां इलाज के उपरांत  गंभीर घायल होने के कारण युवक को जबलपुर मेंड़ीकल काॅलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जाॅच मे की जा रही है वही टक्कर मारने वाले वाहन का कोई सुराग नहीं मिला है पुलिस द्वारा वाहन की तलाश की जा रही है उपनिरीक्षक श्री करोलिया ने बताया कि किसी वाहन द्वारा टक्कर मारी गई है जिससे बाइक सवार एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है जांच की जा रही है तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट
 

From Around the web