बच्चों के झूले पर नहीं चली विधायक रामबाई की दबंगई.. इधर पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया ने झाडू लगाकर की नए साल की शुरूआत..

नए वर्ष नेताओं की धर्मस्थल पर दस्तक..
 
jhula
अपनी दबंगई के कारण चर्चाओं में रहने वाली पथरिया विधायक रामबाई नए साल पर मनसा माता मंदिर के दरबार में दर्शन करने के लिए पहुची थी इस दौरान उन्होंने यहां पर लगे मेले में घूम कर खरीदारी की और बच्चों के साथ झूलों का आनंद भी लिया इस दौरान झूले से फिसलते समय उनके पीछे पिछलकर गिर जाने की वीडियो भी सामने आई है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि झूले पर विधायक जी की दबंगई नहीं चल सकी..
दमोह। नव वर्ष पर पथरिया विधानसभा क्षेत्र के प्रसिद्ध तीर्थ क्षेत्र मनसा माता मंदिर ग्राम उमराहो पहुंची विधायक श्रीमती रामबाई ने माता रानी के दर्शन करके आरती की वही मेले में घूम कर देवता का आनंद लिया। संत पलटू बाबा की कर्म स्थली इस क्षेत्र में नव वर्ष पर सैकड़ों श्रद्धालु पहुंचते हैं जिससे यहां पर मेले जैसा माहौल बना रहता है वही खेल खिलौनों की दुकानों से लेकर झूले आदि भी आते हैं। जिन का आनंद लेकर विधायक रामबाई ने जहां बचपन के दिनों की यादों को ताजा किया वही झूले पर झूलने के दौरान अचानक अनियंत्रित होकर वह फिसलने के बजाय पीछे पिछलती चली गई। इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्रवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए मनसा माता से सुख समृद्धि की कामना भी की।
सकोर हनुमान मंदिर के समीप स्वच्छ भारत अभियान
दमोह। नए वर्ष के अवसर पर पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया ने सकोर हनुमान मंदिर परिसर में झाढ़ू लगाकर सभी को स्वच्छता का संदेश दिया। दर असल नेहरू युवा केंद्र के युवाओं की टीम यहां पर स्वच्छ भारततमशन तहत पहुची थी। इस दौरान बाबा जी भी सफाई करने मेंजुटने से नहीं चूके। इस दौरान उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जा रहे कार्यो की भी प्रशंसा की।
युवा कार्यक्रम खेल मंत्रालय भारत सरकार के द्वारा संचालित नेहरू युवा केंद्र वरिष्ठ जिला युवा अधिकारी सुधीर सिंह एवं तेज खान के निर्देशन में विकासखंड हटा के ग्राम सकोर में सार्वजनिक स्थल हनुमान जी के मंदिर में स्वच्छ भारत अभियान एवं श्रमदान कर कर समस्त ग्रामवासी एवं श्रद्धालुओं को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया वही कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री पूर्व सांसद डॉ रामकृष्ण कुसमरिया के द्वारा अपने हाथों में स्वच्छता का संकल्प लेकर सभी को संदेश दिया। साथ ही सरपंच प्रतिनिधि सुमन आठिया, राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक एवं कार्यक्रम प्रभारी सोमनाथ विश्वकर्मा ने जानकारी दी। स्वच्छता के प्रति सार्वजनिक स्थलों को साफ रखने को प्राथमिकता देने ग्रामीणों को जागरूक किया। कार्यक्रम में शानू सोनी, शरद अग्रवाल, प्राची अग्रवाल,  दिनेश गोस्वामी सहित अनेक ग्रामीणों की उपस्थिति रही।

From Around the web