मप्र के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के जन्मदिन पर भावुक हुए समर्थक.. इधर बंगाल से कारोना लेकर आया ONGC कर्मी..

वृद्धजनों से केट कटवाकर मनाया जन्म दिन..
 
Janamdin
मप्र के लाड़ले जननेता तथा पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के जन्म दिवस पर इस बार भी समर्थकों ने वृद्धाश्रम में वृद्धजनों से केट कटवाकर तथा फल वितरित करके जन्म दिन मनाया। स्वास्थ्य कारणों से इस बार जन्मदिन अवसर पर श्री मलैया की अनुपस्थिति तथा पुराने सुनहरे दिनों की यादे ताजा करके समर्थक भावुक होते हुए भी नजर आए..

दमोह। लाड़ले जननेता तथा प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के जन्म दिवस पर इस बार भी समर्थकों ने वृद्धाश्रम में वृद्धजनों से केट कटवाकर तथा फल वितरित करके जन्म दिन मनाया। इस अवसर पर श्री जयंत मलैया के छोटे भाई हेमंत कुमार मलैया ने कहा कि आज हमारे बड़े भाई का जन्मदिवस है स्वास्थ्य कारणों से प्रत्यक्ष रूप से उपस्थित नहीं है तो उनके सभी शुभचिंतकों कार्यकर्ताओं ने आज वृद्ध आश्रम में वृद्धों के बीच में जन्म दिवस मनाया है सभी की शुभकामनाएं में बड़े भाई तक पहुंचा दूंगा। भाजपा के पूर्व महामंत्री रमन खत्री ने कहा कि आदरणीय जयंत मलैया के जन्म दिवस के अवसर पर हम सभी अपनी शुभकामनाएं उन्हें प्रेषित करते हैं और ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि शीघ्र स्वस्थ होकर दमोह आएंगे और हम सभी का मार्ग प्रदर्शन करेंगे। पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष संतोष रोहित ने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री जयंत कुमार मलैया हम सभी के आदर्श हैं जो एकएक कार्यकर्ता का ध्यान गरीब हो या अमीर रखने वाले कोरोना काल में अपने जिले के समस्त जाति धर्म के परिवारो चिंता की अपनी परिवार की परवाह किए विना इलाज कराया।

Birthday

इस अवसर पर नीलेश सिंघई, विक्की सेन, दिनेश राठौर, आशीष राय, इस्लाम पठान, राजा खान, विष्णु रोहित, दिलीप चौरसिया, प्रशांत शेंड, किस्सू खरे, पंकज सेन, इंद्रजीत, मनोज आहूजा, पंकज जड़िया, विकल्प जैन, गट्टू जैन, बंटी जैन, बबलू चक्रवर्ती, मोनू चौरसिया, डूडू जैन, धीरेंद्र अहिरवार, अरविंद रजक, साजिद, रिजवी, अभिषेक अहिरवार, अजय राज, संदीप रायकवार, हरि रजक, गोलू साहू, पंकज सेन, ब्रजेंद्र तिवारी, आयुष गुर्जर, परशु सोनी, सुबोध राही, अभिषेक जैन, मनोज जैन, ब्रजेन्द्र अहिरवार, संजय रोहितास, डीके रोहित, सुनील जैन, सिम्पू, भगवत, वंशवर्ती, विक्की रोहित, कपिल रोहित, जितेंद्र रोहित, हरजीत सिंह, मनीष जैन, पवन जाटव, राजेंद्र अहिरवार, निक्की सेन, आकाश सेन और बड़ी संख्या में समर्थकों शुभचिंतकों की उपस्थिति रही। Atal News 24 परिवार आदरणीय जयंत भैया के शीर्घ स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए जन्मदिन की बारमबार शुभकमानाए देता है..

बंगाल से कारोना लेकर आया ओएनजीसी का कर्मचारी.. दमोह में आज कोरोना का एक केस सामने आया है। यह मेल मरीज है जिसकी उम्र 48 साल है यह ओएनजीसी का कर्मचारी है। यह पश्चिम बंगाल से हटा दमोह हाल ही में आया है। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी ने दी है।

From Around the web