यूपी के ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार छात्रावास कर्मी घायल.. दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर लापरवाही की ड्राइविंग..

ट्रक ने स्कूटी सवार को टक्कर मारी..
 
Laparvahi
दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर लापरवाही का कहर देखने को मिला है। यूपी पासिंग के एक ट्रक ने स्कूटी सवार को टक्कर मारकर से घायल कर दिया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है..

दमोह। दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर लापरवाही का कहर देखने को मिला है। नोहटा के समीप यूपी पासिंग के एक ट्रक ने स्कूटी सवार छात्रावास के कर्मचारी को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस के पहुंचने के पहले ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नोहटा बीड़ी कॉलोनी के समीप तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक UP78-DN-0722 के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए स्कूटी क्रमांक MP34MN-4957 को सामने साइड पर टक्कर मार दी जिससे स्कूटी सवार नोहटा छात्रावास में पदस्थ भृत्य गोकुल अहिरवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे हंड्रेड डायल की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया। एक्सीडेंट के बाद मौके पर बड़ी संख्या में राहगीर वाहन चालकों की भीड़ लगी रही वही प्रथम दृष्टया मामला स्कूटी चालक की लापरवाही का नजारा रहा है। क्योंकि स्कूटी को बचाने के चक्कर में ट्रक के सड़क से उतरकर साइड में नाली में घुस जाने के हालात जहां देखने को मिले हैं वही ट्रक की कंडक्टर साइड के अगले पहिए के सामने स्कूटी फंसी हुई है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि स्कूटी सवार के अचानक मेन रोड पर आने के बाद ट्रक ट्रक चालक द्वारा गति पर नियंत्रण करते हुए उसे बचाने की भरपूर कोशिश की गई होगी इसी चक्कर में ट्रक सड़क छोड़कर साइड में उतर गया होगा।

From Around the web