संक्रांति के दिन कोरोना विस्फोट, 60 नए केस मिलने से हड़कंप.. भाजपा युवा मोर्चा ने मास्क बांटे.. मिशन अस्पताल में सीटी स्कैन सुविधा..

 एक साल के मासूम से लेकर 60 के बुजुर्ग संक्रमित
 
Ct

दमोह। संक्रांति अर्थात जनवरी के 15 दिन एक बार फिर दमोह में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। आज आई जांच रिपोर्ट में 5 दर्जन मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव आई है। नए मरीजो में एक साल के मासूम से 60 साल के बुजुर्ग तक शामिल है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना की तीसरी लहर किसी को भी नहीं छोड़ रही है ऐसे में सावधानी सतर्कता बेहद जरूरी है। आज जो 60 कोरोना के केस सामने आये हैं उन में शहर के विभिन्न भागों से लेकर विभिन्न ग्रामीण अंचलों के मरीज शामिल है।

भाजपा युवा मोर्चा में जटाशंकर में मास्क बांटे

मास्क

दमोह में विवेकानंद जयंती सप्ताह के अंतर्गत भाजपा युवा मोर्चा  ने जटाशंकर धाम में मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण किया।  कार्यक्रम में भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय सेन अमित बजाज की विशेष उस्थिति रही। युवा मोर्चा अध्यक्ष भरत यादव ने संचालन तथा कार्यक्रम के प्रभारी आलोक मुखरैया ने सभी  आभार माना।

युवा

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा दीनदयाल नगर मंडल अध्यक्ष कृष्णा राज दीपेश उपाध्याय अरुण सोनी प्रीतम पटेल प्रिंस जैन महेंद्र राठौर विवेक मोदी राजुल चौराहा ओम विश्वकर्मा संजय चौहान निक्की सेन अभिषेक जैन अभिषेक सोनी कार्तिक सेलार संभव सिंघई सहित बड़ी संख्या में युवा साथियों की उपस्थिति रही।

मिशन अस्पताल में सीटी स्कैन सुविधा भी शुरू..

दमोह। नगर के मिशन अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट पिछले वर्ष ही प्रारंभ हो गया था वही हाल ही में सीटी स्कैन की नई मशीन ने भी सेवाएं देना शुरू कर दी है। जिससे अब एक ही कैंपस में मरीजों को विशेषज्ञ डॉकरों के साथ सभी प्रकार की स्वास्थ्य सुविधाएं न्यूनतम दर पर प्राप्त होने लगी है।

मिशन अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं को लेकर समाजसेवी तथा आधारशिला संस्था के निर्देशक डॉ अजय लाल का कहना है कि कोरोना की तीसरी लहर का मिलकर मुकाबला करेंगे। बीते कोरोना काल में जिस तरह से सामाजिक संस्था आधारशिला ने अपनी अहम भूमिका निभाई थी, उसी तरह इस तीसरी लहर का भी जिला प्रशासन के साथ मिलकर कोरोना का मुकाबला करेगें। मिशन अस्पताल ने हर मुश्किल घड़ी में अपने जिले के वासियों के लिए हर तरह से मदद करने तैयार है। और  इस तीसरी लहर में कितनी भी मुश्किल घड़ी आ जाये किसी की भी जान नहीं जाने देगें ।

From Around the web