दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर नदी पुल के पास.. दुर्घटनाग्रस्त बाइक मोबाइल मिला.. बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

दुर्घटनाग्रस्त बाइक पवई निवासी के नाम रजिस्टर्ड
 
बाईक
मप्र में दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर गैसाबाद के समीप ब्यारमा नदी पुल के पास हुए एक्सीडेंट के बाद एक बाइक लावारिस हालत में पड़ी देखी गई है। पन्ना पासिंग की यह बाइक आरटीओ रिकॉर्ड में आनलाइन सर्च करने पर पवई निवासी नितेश कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है..

दमोह पन्ना रोड पर गैसाबाद के आगे ब्यारमा नदी पल के पास सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हालत में पड़ी मोटरसाइकिल के पास ही एक मोबाइल के भी लावारिस हालत में पड़े होने से बाइक सवार के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है। लेकिन बाइक सवार के बारे में कोई जानकारी नहीं लगने की वजह से पूरी जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल कर के संबंधित व्यक्ति के बारे में उसके परिजनों तक सूचना भेजे जाने की अपील भी की जा रही है। 

युवक का मोबाइल

उपरोक्त मोबाइल में जहां एक युवक की तस्वीर सामने आ रही है वही बाइक क्रमांक एमपी 16 एमएच 1445 की नंबर प्लेट पर हिंदी में जय मां कलेही के साथ ही अंग्रेजी में आयुष लिखा हुआ है। उपरोक्त बाइक सवार युवक किसी हादसे का शिकार हुआ अथवा किसी वारदात का ? इसका पता लगाना स्थानीय पुलिस के लिए जहां चुनौती बना हुआ है वही युवक के परिजनों के सामने आने के बाद मामले में सही जानकारी स्पष्ट होने की उम्मीद की जा रही है।

ट्रक ने मारी थी बाइक सवार युवकों को टक्कर

पवई से इस मामले में शाम को जो अपडेट जानकारी सामने आई है उसके अनुसार पवई के ग्राम इटाए के निवासी बाइक सवार दो युवकों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी थी। जिसके बाद घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया गया था लेकिन तब तक देवांश तिवारी की सांसे रुक चुकी थी वही दूसरे युवक सोनू द्विवेदी को गंभीर हालत में कटनी रिफर कर दिया गया है।

From Around the web