कार्तिक पूर्णिमा पर चंद्र ग्रहण का असर.. बारातियों से भरी बस एवं ऑटो पलटने की घटनाओ में दर्जन भर से अधिक घायल..

 स्टेरिंग फेल होने से बारातियों से भरी बस पलटी
 
बस पलटी
कार्तिक पूर्णिमा पर पढ़ने वाले खग्रास चंद्र ग्रहण का असरदेश दुनिया मे देखने को मिला है। मप्र के दमोह जिले में दो वाहनों के पलटने की अलग-अलग घटनाओं में दर्जन भर से लोगो के घायल होने होने के बावजूद किसी प्रकार की जनहानि नहीं नहीं होने को लोग भोलेनाथ की कृपा मान रहे हैं..

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर हटा के समीप भटिया कुटरी मार्ग पर यात्री बस क्रमांक एमपी 13 पी 1119 स्टेरिंग फेल हो जाने की वजह से सड़क से उतरकर पलट गई। जिससे चीख-पुकार के हालात बनते देर नहीं लगी। बाद में मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को हटा अस्पताल रवाना किया गया। जहा उनका इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि कार्तिक पूर्णिमा पर जारोलिया परिवार के लोग बारात लेकर खेरी जमुनिया से मड़कोलेश्वर धाम जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में भटिया गांव के समीप खराब सड़क पर स्टेरिंग फेल होने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। गनीमत रही कि हादसे के दौरान बस खेत की हरियाली में पलटी जिस वजह से जनहानि होने से टल गई।

जटाशंकर जा रहा श्रद्धालुओं से भरा ऑटो पलटा

ऑटो पलटा

कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर हिंडोरिया के करैया हजारी गांव से छतरपुर जिले के जटाशंकर धाम जा रहे श्रद्धालुओं से भरा ऑटो रिक्शा मडियादो थाना अंतर्गत चौराईया मार्ग पर ढलान पर आमंत्रित होकर सड़क किनारे झाड़ियों में पलट गया। जिससे ऑटो में सवार करीब आधा दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए जिनमें से तीन को मडियादो से हटा अस्पताल रेफर किया गया है। यहां भी हादसा घाटी के बजाय हरियाली के बीच होने से बड़ी जनहानि टल गई जिसे लोग भगवान जटाशंकर की कृपा बताते नजर आए।

From Around the web