ठंड बढ़ने के साथ जहरीले पदार्थ सेवन की घटनाएं बढ़ी.. नाबालिग किशोरी के अलावा महिला तथा ग्रामीण ने भी खाया जहर..

जिला अस्पताल में इलाज के लिए कराया गया भर्ती
 
जहर
ठंड बढ़ने के साथ मानसिक तनाव बढ़ने और जहरीले पदार्थ सेवन करने के घटनाक्रमों में एकदम से बढ़ोतरी के हालात सामने आए हैं जिला अस्पताल में एक के बाद एक 3 जहर मामलों से पीड़ित को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है

दमोह जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में जहरीले पदार्थ का सेवन करने के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल में मरीजों को लाए जाने का सिलसिला जारी है।

इसी कड़ी में देहात थाना अंतर्गत इमलाई क्षेत्र निवासी एक 15 साल की किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किशोरी ने जहरीले पदार्थ का सेवन क्यों किया यह बताने की स्थिति में वह नहीं है वही परिजन भी कुछ भी बताने से बच रहे हैं ऐसे में पुलिस को भी जांच करने में परेशानी हो रही है।

महिला

इधर जहरीला पदार्थ का सेवन करने पर एक महिला व व्यक्ति को दमोह जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जिनका उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार लक्ष्मी पति चरण सिंह ठाकुर उम्र 30 वर्ष निवासी चिरौला थाना पथरिया ने गुरुवार को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ने पर पथरिया से जिला अस्पताल रेफर किया गया है क्या उसका इलाज जारी है।

Jahar

गुरुवार को ही  बारेलाल पिता कमल रैकवार 25 वर्ष निवासी खेजरा कला थाना मगरोन को भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लेने के बाद जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका का इलाज जारी है। इन ग्रामीणों ने किन हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन किया इसका फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है।

From Around the web