मप्र में अब स्टाफ नर्स का पदनाम बदलकर नर्सिंग ऑफिसर हुआ.. इधर डॉ देवेंद्र राय "कोरोना द रियल अवार्ड" से सम्मानित..

आदेश जारी होने से नर्सिंग स्टाफ में हर्ष की लहर
 
devendra
मध्यप्रदेश में हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम रानी कमलापति किए जाने के बाद कल कैबिनेट की बैठक में पातालपानी रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर टंट्या भील के नाम पर किए जाने का प्रस्ताव रखा गया था वही आज नर्सिंग स्टाफ को सौगात देते हुए नाम परिवर्तन करते नर्सिंग ऑफीसर कर दिया गया है। इधर संस्कारधानी में आयोजित एक भव्य समारोह में कोरोना काल में सेवाएं देने वाले कोरोना योद्धाओ को द रियल हीरो अवार्ड से सम्मानित किया गया..

भोपाल। मध्य प्रदेश के महामहिम राज्यपाल के नाम से प्रदेश की लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की अवर सचिव सीमा बहेरिया द्वारा 24 नवंबर को जारी किए गए आदेश में स्पष्ट किया गया है कि प्रदेश में अब स्टाफ नर्स का नाम बदलकर नर्सिंग ऑफिसर कर दिया गया है वही नर्सिंग सिस्टर को सीनियर नर्सिंग ऑफीसर कहां जाएगा।

नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि सरकार ने नाम परिवर्तन करके कोरोना योद्धाओं का मान सम्मान बढ़ाया ओर इस सम्मान से सभी नर्सिंग कॉलेज अस्पताल में सभी लोग अपने अपने स्तर पर खुशियां मना रहे है। संस्कारधानी में आयोजित एक भव्य समारोह में कोरोना काल में सेवाएं देने वाले कोरोना योद्धाओ को द रियल हीरो अवार्ड से सम्मानित किया गया। 

aadesh

उक्त आदेश की प्रति सामने आने के बाद नर्सिंग स्टाफ में जहां हर्ष की लहर दौड़ गई है नए नाम को सम्मानजनक बताते हुए नरसिंह संगठन के प्रदेश प्रभारी एवं सागर जिला अध्यक्ष राहुल चौरसिया ने प्रदेश सरकार को धन्यवाद देते हुए इसे लंबे समय के संघर्ष की जीत बताया है उनका कहना है कि लंबे समय से नर्सिंग संगठन पदनाम बदलने की मांग करता आ रहा था जो अब जाकर पूरी हुई है।

डॉ देवेंद्र राय कोरोना द रियल अवार्ड से सम्मानित..  संस्कारधानी जबलपुर में आयोजित एक भव्य समारोह में कोरोना काल में सेवाएं देने वाले कोरोना योद्धाओ को द रियल हीरो अवार्ड से सम्मानित किया गया।  डिजिटल भारत फ्लाई अवे द्वारा आयोजीत कार्यक्रम में डायरेक्टर प्रदीप्ति चौरसिया, अखिलेश जैन प्रदेश भाजपा कोषाध्यक्ष , विधायक विनय सक्सेना, किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ,जगतगुरु राघव देवाचार्य, आरजेडी, सीएमएचओ जबलपुर सहित अन्य ख्याति प्राप्त प्राप्त हस्तियों के सामने कोरोना का काल में लोगों की जान बचाने अपने कार्य को पूर्ण ईमानदारी और सेवा भाव से करने के लिए डॉक्टर एवं नर्सों को द रियल हीरो अवार्ड से सम्मानित किया गया।

samman

जिसमें दमोह जिले से जबेरा में पदस्थ बीएमओ डॉ डीके राय को जबलपुर में द रियल हीरो अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह जिले के लिए बड़ी ही गौरव की  बात है। इस अवार्ड मिलने पर जबेरा नगर वासियों सहित अस्पताल स्टाफ एव जिले के कई अधिकारी कर्मचारियों ने डॉ डीके राय को शुभकामनाएं दी।

From Around the web