भोपाल बिलासपुर ट्रेन में चढ़ रही महिला के पर्स से लाखों के जेबरात उड़ाए.. इधर तीसरे दिन भी कोरोना के 4 नए केस मिले..

महिला यात्री के बैग से 7 तोला सोने के गहने चोरी
 
train me chori
रेल यात्रा करने वालों को जरनल टिकिट और जरनल कोच की सुविधा मिलते ही उठाईगिरी करने वाले भी सक्रिय हो गए है। मप्र के दमोह रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म दो से भोपाल बिलासपुर ट्रेन में चढ़ रहीएक महिला के हेंड बैग से लाखों के जेबरात उड़ाए जाने का घटनाक्रम सामने आया है..

कोरोना के 4 नए केस मिलने से एक्टिव केस 12..दमोह जिले में लगातार तीसरे दिन भी कोरोना के 4 नए केस मिलने से एक्टिव केसों की संख्या 12 हो गई है। यह सभी मरीज ओएनजीसी केंप के मजदूर है जो बगाल से आए एक कर्मचारी के संपर्क में आने के बाद कारोना के शिकार हुए है। सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है तथा सभी की हालत में सुधार बताया गया है।

महिला यात्री के बैग से सोने के सोने के गहने चोरी
दमोह। भोपाल बिलासपुर ट्रेन में दमोह रेलवे स्टेशन से यात्रा के लिए सवार हुई एक महिला यात्री के कंधे पर टँगे हैंड बैग से ट्रेन की बोगी में चढ़ते समय अज्ञात चोरों द्वारा लाखों रुपए के जेवरात पार कर दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। जिसकी जानकारी लगने पर महिला ने अपने पति को दी तथा बाद में रेलवे पुलिस को सूचना देकर एफ आई आर दर्ज कराई गई है मामले में स्थानीय पुलिस के साथ रेल पुलिस द्वारा जांच कार्यवाही करते हुए चोरी करने वालों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
 घटना के संबंध में महिला के पति अनिल कुमार राय निवासी बंडा ने बताया कि उनकी पत्नी के साथ 20 नवंबर को दमोह में प्लेटफार्म क्रमांक 2 से भोपाल बिलासपुर पैसेंजर ट्रेन के जनरल कोच में चढ़ते समय अज्ञात चोरों द्वारा हैंड बैग में रखें करीब 4 तोला सोना का बड़ा हार, 2 तोले सोने का हार एवं 4 अंगूठियां जिनकी कीमत करीब 3 लाख थी की चोरी कर ली गई है।  जिसकी रिपोर्ट रविवार को जीआरपी सहायता केंद्र दमोह में जाकर दर्ज कराई गई। जीआरपी थाना प्रभारी सागर के मार्गदर्शन में रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी फुटेज एवं संदिग्धता के आधार पर जीआरपी पुलिस बल दमोह एवं बनवार पुलिस चौकी प्रभारी के द्वारा ग्राम घटेरा, बांदकपुर एवं बिलतरा सहित कई जगहो पर अज्ञात चोरों की तलाश में दबिश दी गई। अभिषेक खरे की रिपोर्ट..

chori

इस संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी सागर पीके अहिरवार ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अपराध कायम कर चोरों को पकड़ने जगह-जगह दबिश दी जा रही है। कार्यवाही की टीम में जीआरपी दमोह सहायता केंद्र प्रभारी मूलचंद, बनवार पुलिस चौकी प्रभारी शत्रुघ्न दुबे ,जीआरपी आरक्षक मनीष शर्मा ,अंशुल ,रोहित, भानु ,मनीष बाल्मिक, रवि पुरोहित, जीआरपी महिला आरक्षक नगमा खान, लक्ष्मी सोम बनती जीआरपी रेल रक्षा समिति के सदस्य रफीक खान, शाहरुख खान एवं बनवार पुलिस चौकी में पदस्थ आरक्षक बीएफ मणि बलप्पा शामिल थे।
 

From Around the web