गिरीश सोनकिया की स्मृति में जरूरतंदों को कंबल चप्पल वितरित.. यूपी के पूर्व मंत्री बादशाह सिंह रहे मौजूद..

एम एच क्लब ने संस्थापक गिरीश सोनकिया को याद किया
 
mh clab
बटियागढ़ में एमएच क्लब के संस्थापक स्वर्गीय पंडित गिरीश सोनकिया की 13 वीं पुण्य तिथि पर कार्यक्रम आयोजित करके यादगार श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर एम एच क्लब द्वारा उत्तरप्रदेश के पूर्व मंत्री कु बादशाह सिंह के आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बुजुर्गों का सम्मान करके करीब दो सौ से अधिक जरूरत मंद बुजुर्गों को कंबल और चप्पल प्रदान की गई।


दमोह जिले के बटियागढ़ में एम एच समाज सेवी संस्था के द्वारा स्व पं गिरीश सोनकिया की 13 वीं पुण्य तिथि पर पंचायत के गरीब बुजुर्गों को कंबल और चप्पल का वितरण करके बुजुर्गों का सम्मान किया गया। साथ ही निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ डॉक्टर श्रवण पटेल के द्वारा बुजुर्गों की जांच कर उपचार किया गया।लगभग 200 गरीबों को कंबल और चप्पल दिये गये। कार्यक्रम की शुरुआत में मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर की गई।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि कु बादशाह सिंह ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एम एच क्लब के संचालक जितेन्द्र सिंह के द्वारा यह एक अलग सोच के द्वारा अलग कार्यक्रम किया गया। यह समाज सेवी संस्था जनहितैषी कार्य करने में हमेशा से आगे रही हैं।  लोग आज अपने परिजनों के पुण्य तिथि पर पूजा करने का काम भूल जाते है। गरीबों के बीच आवश्यक सामग्री का वितरण किया जाना सराहनीय कार्य है। गरीबों की सेवा ही मानव सेवा है। इसलिए एम एच क्लब के सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं। इस अवसर पर गोलू शराफ कपिल शुक्ला आईपी चौरसिया साधु राम चौरसिया मनीष जैन सहित एम एच क्लब से आनंद त्रिवेदी जितेन्द्र ठाकुर बद्री विश्वकर्मा पुष्पेंद्र बुंदेला इस्माइल खान शाहिद अली संतोष साहू आदि की उपस्थिति रही।

From Around the web