भाजपा महिला मोर्चा ने जिलाध्यक्षो की सूची जारी की इधर साहू समाज की BJP प्रदेश अध्यक्ष से उचित प्रतिनिधित्व हेतु मुलाकात

साहू समाज उतार सकता है अपने प्रत्याशी..
 
Vd shrma
मप्र साहू समाज के प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा से मुलाकात करके समाज को पार्टी संगठन मंत्रिमंडल निगम मंडल आदि में उचित पद हेतु देने की मांग की है इधर समाज के युवाओं ने उचित प्रतिनिधित्व नहीं मिलने पर आगामी नगरी निकाय चुनाव में प्रदेश में समाज के लोगों को प्रत्याशी के तौर पर उतारने की बात भी कही है..
भोपाल। प्रदेश भाजपा कार्यालय में मप्र साहू समाज के प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा से मुलाकात करके एक मांग पत्र सौपा है। जिसमे  साहू समाज के सक्रिय योग्य समर्पित युवाओं को पार्टी संगठन, निगम मंडल आदि में उचित स्थान देने हेतु एक मांग पत्र भी सौपा। जिसमे सत्येंद्र साहू के पार्टी के प्रति समर्पण एवं सक्रियता को ध्यान में रखकर निगम मंडल आदि में महत्वपूर्ण दायित्व दिए जाने की मांग की गई है। 

मांगपत्र

 इसके पूर्व समाज के विभिन्न संगठनों की बैठक में आगामी नगरी निकाय चुनाव तथा पंचायत चुनाव में समाज के सक्रिय जिम्मेदार लोगों को समाज की तरफ से उतारने का निर्णय लिया गया है यहां तक कि सामान्य सीटों पर भी साहू समाज के सक्रिय  लोगों से बायोडाटा आमंत्रित किए गए हैं।

 भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्षों के नाम घोषितभोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा की सहमति से महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती माया नारोलिया ने मोर्चा की जिलाध्यक्षों की घोषणा की है।

जिलाध्यक्षों में श्रीमती निलिमा शिन्दे ग्वालियर नगर, श्रीमती सरोज तोमर श्योपुर, श्रीमती संध्या भार्गव सागर, श्रीमती उर्मिला साहू छतरपुर, श्रीमती शशि सिंह परमार पन्ना, श्रीमती संतोष सिंह सिसौदिया रीवा, श्रीमती पूनम सोनी सीधी, श्रीमती सीमा जायसवाल सिंगरौली, श्रीमती रश्मि खरे अनूपपुर, श्रीमती सीमा जैन सोगानी कटनी, श्रीमती अल्का गर्ग जबलपुर ग्रामीण, श्रीमती नरबदिया मरकाम डिंडोरी, श्रीमती मुक्ता जोशी मंडला, श्रीमती हेमा वाधवानी बालाघाट, श्रीमती उर्मिला उइके सिवनी, श्रीमती निशा सोनी नरसिंहपुर, श्रीमती नम्रता शर्मा भोपाल ग्रामीण, श्रीमती गायत्री तोमर अलीराजपुर, श्रीमती उषा सोनी उज्जैन ग्रामीण, श्रीमती पूनम पटवा रतलाम एवं श्रीमती निर्मला गुप्ता मंदसौर को घोषित किया है।

From Around the web