लगातार चाकूबाजी की घटनाओं के बाद वाहन चेकिंग अभियान से हड़कंप इधर ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मारी..

एसपी के निर्देश पर विशेष चैकिंग अभियान जारी
 
Cheking
दमोह जिले के विभिन्न थाना एवं नाका क्षेत्रों में पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जाती रही। इधर दूसरी ओर शहर के हटा नाका मुक्तिधाम चौराहे के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक के द्वारा बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार देने का घटनाक्रम सामने आया है। दोनों घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। 
दमोह। एसपी डीआर तैनीवार के निर्देश पर जिले भर में वाहन चेकिंग जांच मुहिम एक बार फिर से शुरू कर दी गई है सोमवार को दोपहर से जिले के विभिन्न थाना एवं नाका क्षेत्रों में पुलिस द्वारा आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की तस्वीर सामने आए हैं। इसी कड़ी में दमोह जिला मुख्यालय पर धर्मपुरा नाका बाईपास तिराहे पर वाहनों की चेकिंग की जाती रही। इधर दूसरी ओर शहर के हटा नाका मुक्तिधाम चौराहे के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक के द्वारा बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार देने का घटनाक्रम सामने आया है। दोनों घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। 
 घायलों के नाम नरसिंह कॉलोनी हटा नाका निवासी भुजबल और महेश विश्वकर्मा बताए जा रहे हैं इनमें से महेश की हालत गंभीर बताई जा रही है। देहात थाना पुलिस टक्कर मारने वाले ट्रक और दुर्घटनाग्रस्त बाईक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है उल्लेखनीय है कि पूर्व में यातायात पुलिस द्वारा मुक्तिधाम चौराहे पर जहां वाहनों की जांच की जाती थी हवाई देहात थाना पुलिस द्वारा थाने के सामने गाड़ियों की जाट चेकिंग की जाती थी लेकिन आज जब जिले भर में एसपी के निर्देश पर वाहनों की जांच कार्यवाही जारी थी ऐसे में हटा नाका क्षेत्र में इस तरह के हादसे का होना चर्चा का विषय बना हुआ है।

From Around the web