शादी की खुशियां मातम में बदली.. ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत.. दो अन्य घायल युवक जबलपुर रेफर..

दमोह जबलपुर रोड पर गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम
 
ट्रक
दमोह। जबलपुर रोड पर जबेरा थाना अंतर्गत तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो जाने के बाद गुस्साई भीड़ ने जबलपुर रोड पर जाम लगा दिया। जानकारी लगने पर जबेरा थाना पुलिस और तहसीलदार मौके पर पहुंचे। लोगों को समझाइश देकर जाम खत्म कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिनोता हरदुआ निवासी युवक बाबू अहिरवार अपनी ससुराल जरारी गांव शादी में आया था। गुरुवार दोपहर तेज गर्मी होने की वजह से वह अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए बाइक से तालाब जा रहा था। इसी दौरान रास्ते मे एक तेज रफ्तार ट्रक से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। जिससे सड़क पर गिरते ही गंभीर चोट आने से बाबू की मौके पर जान चली गई।  

हादसा

एक्सीडेंट की जानकारी लगते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई तथा उन्होंने सड़क पर पत्थर लगा कर जाम लगा दिया जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई इधर घटना की जानकारी लगने पर जबेरा थाना प्रभारी इंदिरा सिंह तथा तहसीलदार अरविंद यादव मौके पर पहुंचे। लोगों को समझा तथा कार्रवाई का भरोसा देकर जाम खत्म कराया तथा बाबू के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया। ट्रक के चालक परिचालक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है वही ट्रक तथा बाइक को भी जप्त कर लिया गया है।

रेफर

इधर बाइक सवार दो अन्य युवक टीकाराम और धर्मवीर को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया। घटनास्थल के जो हालात सामने आए हैं उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होता तो शायद जान बच सकती थी। इस दुखद घटना क्रम से जहां शादी की खुशियां मातम में बदलती नजर आई वह घटना की जानकारी लगने पर जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह भी मौके पर पहुचकर लोगों को सांत्वना समझाइस देते नजर आए।

From Around the web