पल्सर सवार बदमाश दिन दहाड़े किसान का रुपयों से भरा बैग लूटकर भागे.. सीसीटीवी में वारदात कैद.. पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी..

पथरिया रोड के बाद अब दमोह में भी किसान लुटा
 
लूट
दमोह। नगर के तीन गुल्ली क्षेत्र में तपती दोपहरी में फल खरीद रहे एक किसान के साथ लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है दिनदहाड़े हुई इस घटना की पूरी रिकॉर्डिंग पास में ही लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई और इसी के आधार पर अब पुलिस पल्सर सवार लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है।

 

 

जानकारी के अनुसार सदगुवा निवासी किसान चंद्रभान पटेल शुक्रवार दोपहर कॉपरेटिव बैंक रुपए निकालने के लिए आए थे। जहा से वह एक लाख 38 हजार रुपए निकालने के बाद बैग में रखकर गांव वापस लौट रहे थे रास्ते में तीन गुल्ली  चौराहे पर वह अपनी बाइक खड़ी करके फल लेने लगे। इसी दौरान पहले से उनके पीछे लगे और रेकी कर रहे पल्सर सवार दो बदमाशों में से एक नकाबपोश बदमाश गाड़ी से उतरा और पलक झपकते चंद्रभान की गाड़ी पर रखें रुपयों से भरे बेग पर झपट्टा मारा और दौड़ कर पहले से स्टार्ट खड़ी पलसर बाइक पर सवार हो गया।

इस दौरान चंद्रभान की नजर पड़ी तथा उन्होंने पीछा करके बदमाश को पकड़ने की कोशिश की लेकिन तब तक पल्सर सवार बदमाश तेज गति से भाग चुके थे। यहपूरा घटनाक्रम समिति लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो जाने के बाद सामने आया है।

घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दिए जाने के बाद मौके पर एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह पहुंचे तथा उन्होंने पुलिस पार्टियों को बदमाशों की तलाश में रवाना किया कॉपरेटिव बैंक तथा आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के फुटेज को देख कर भी अज्ञात बदमाशों की पता शादी का प्रयास किया जा रहा है।

यह पहला मौका नहीं है जब नकाबपोश बदमाशों के शिकार किसान हुए हो। तीन दिन पूर्व पथरिया दमोह रोड पर एक किसान रात के समय इसी तरह से लूट की वारदात का शिकार हो चुका है तथा उसके मामले का भी खुलासा नहीं हो पाया कि एक और वारदात सामने आ गई जो पुलिस के लिए चुनौती कही जा सकती है।

From Around the web