नेपाली दंपति का फांसी के फंदे पर झूलता मिला.. डेढ़ साल का मासूम हुआ यतीम.. गढ़ाकोटा थाना पुलिस जांच में जुटी

आर्थिक तंगी या आपसी कलह ! खुदकुशी की वजह
 
फाँसी
सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया। यहाँ एक नेपाली दम्पति ने फंदे पर झूलकर जान दे दी। फिलहाल दंपत्ति की खुदकुशी की वजह सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है आपसी विवाद या फिर आर्थिक तंगी के हालात की वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है। लेकिन इससे डेढ़ वर्ष के मासूम बच्चे के सिर से माता पिता का साया उठ जाने से वह यतीम हो गया है..

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गढ़ाकोटा के बस स्टैंड क्षेत्र राम वार्ड स्थित नगर पालिका के पीछे मोमोज सेंटर लगाने वाले जयगढ़ जिला भगतसिंह नेपाल निवासी पति पत्नी किराए क मकान में डेढ़ साल के बच्चे के साथ रहते थे।  बुधवार को बच्चे के काफी देर तक रोने की आवाज  आने पर पड़ोसियों ने जब खिड़की से झांक कर देखा तो  बच्चा अपनी मां के पैर के नीचे रो रहा था। और दंपति रस्सी से झूल रहे थे।

पुलिस

जिसकी सूचना पड़ोसियों द्वारा पुलिस को दिए जाने पर थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहाँ मकान को सील कर बच्चे को पड़ोसी के घर पर छोड़ा। वहीं मृतकों के परिजनों से संपर्क किया गया। देर शाम उनके आने पर डेड बॉडी को नीचे उतारा। और पीएम के लिए अस्पताल भेजा। मौके पर तहसीलदार कुलदीप पाराशर भी मौजूद थे।

मासूम


थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे के मुताबिक केशर साउथ पत्नी पशुपति साउथ और डेढ़ साल के बच्चे के साथ किराये के मकान में रहते थे दोनों ने सुसाइड की है। जानकारी लेने पर पति पत्नी में बीते दिन कुछ अनवन होने की बात सामने आई है। पूरे मामले की जाँच की जा रही । रवि सोनी की रिपोर्ट

From Around the web