सोनिया के विवाह समारोह से लाखों की नगदी जेवरात का बैग चोरी.. उठाईगिरी करने वाले संदेही गोल्डन बॉय का नहीं लगा सुराग..

नील कमल गार्डन में विवाह के रंग में पड़ा भंग..
 
गोल्डन
दमोह नगर के किल्लाई नाका क्षेत्र में संचालित नील कमल गार्डन से देर रात एक बजे एक विवाह समारोह के दौरान लाखों रुपए के नगदी जेवरात का बैग चोरी हो जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने रात में ही मौके पर पहुंचकर छानबीन करते हुए संदेही आरोपी गोल्डन ब्वॉय की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 बताया जा रहा है कि बीती रात नील कमल गार्डन में रजक परिवार का विवाह समारोह चल रहा था। सोनिया के साथ नरेंद्र के विवाह की  रस्म अदायगी के दौरान नगदी जेवरात के बैग की तलाश किए जाने पर वह नहीं मिला। जिसके बाद देख के चोरी हो जाने का रजक परिवार के लोगों को पता लगा और उसकी तलाश की गई। बाद में उसकी सूचना कोतवाली पुलिस को भी दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची।

जांच के दौरान परिवार के लोगों ने बताया कि गोल्डन कलर के कपड़े पहने हुए एक संदेही युवक यहां पर शाम से नजर आया था लेकिन अब वह नहीं दिख रहा है। उसी के द्वारा चोरी की फिराक में रेकी करके नगदी जेवरात की बैक पर हाथ साफ कर दिए जाने की संभावना जताई गई है। इस बैग में करीब तीन लाख रुपए नगद, व्यवहार में आई करीब 70 हजार की राशि  तथा  करीब तीन लाख के सोने के जेवरात रखे हुए थे।

उठाई

कोतवाली पुलिस की टीम आसपास की सीसीटीवी की फुटेज के जरिये विवाह समारोह के रंग में भंग डालने वाले संदेही युवक की पहचान तथा तलाश में जुटी हुई है उम्मीद की जा रही है कि जल्द आरोपी पुलिस के शिकंजे में होगा लेकिन फिलहाल उठाई गिरी की वारदात को अंजाम देने वाले गोल्डन बाय का कोई सुराग नहीं लग सका है। जिससे  रजक परिवार में निराशा का माहौल बना हुआ है तथा हनुमान जयंती के चलते सभी लोग पवन पुत्र से प्रार्थना कर रहे हैं की चोरी हुए बैग में रखी नगदी और जेवरात जलद..वापस मिल जाएं। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

From Around the web