कांग्रेस विधायक के बेटे ने 4 पेज का सुसाइड नोट लिखकर.. खुद को रिवाल्वर से गोली मारी..

नाबालिग ने सूने घर में उठाया आत्मघाती कदम
 
vidhayak putr
मप्र के जबलपुर से दुखद घटनाक्रम सामने आया है। कांग्रेस विधायक संजय यादव के पुत्र ने 4 पेज का सुसाइड नोट लिखने के बाद खुद को रिवाल्वर से गोली मार ली। बाद में अस्पताल में उनकी मौत हो गई। नाबालिग द्वारा सूने घर में उठाए इस आत्मघाती कदम से बेहद गमगीन माहौल बना हुआ है वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जांच में जुटे हुए है..

जबलपुर के बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव के हाथी ताल स्थित आवास पर गुरुवार दोपहर गोली चलने की आवाज से हड़कंप के हालात निर्मित हो गए तत्काल ही घर के नौकर हरीनाथ ने ऊपर कमरे में जाकर देखा तो विभव 17 वर्ष कमरे में खून से लथपथ पड़ा था उसकी कनपटी से खून बह रहा था। नोकर ने तत्काल विधायक संजय यादव को सूचना दी और विभव को भंडारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे नहीं बचाया जा सका।

इस सनसनीखेज घटनाक्रम की जानकारी लगने पर विधायक आवास के बाहर तथा भंडारी अस्पताल के बाहर भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस को हालात काबू में करने जमकर मशक्कत करना पड़ी। दुखद घटनाक्रम की जानकारी लगने पर राज्यसभा सांसद विवेक तंखा, भाजपा विधायक इंदु तिवारी, कांग्रेस विधायक तरुण भनोट सहित भाजपा कांग्रेस के अनेक नेताओं ने विधायक संजय यादव के आवास पर पहुंचकर सांत्वना दी। उनके आवास पर सांत्वना देने वालों का तांता लगा हुआ है।

vidhayk aavas

एसपी सिद्धार्थ बहुगणा ने बताया की विधायक संजय यादव की लाइसेंसी रिवाल्वर से चली गोली से उनके छोटे बेटे की मौत मामले की जांच की जा रही है। कक्षा बारहवीं के छात्र विभव के द्वारा मृत्यु पूर्व 4 पेज का सुसाइड नोट लिखे जाने और उसे अपने पांच दोस्तों को सेंड करने तथा इसमें किसी दोस्त के पास जाने की बात लिखी है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसने किसी दोस्त की मृत्यु के बाद भावावेश में आकर यह कदम उठाया गया है। बताया जा रहा है कि जिस समय घटनाक्रम हुआ घर में नौकर के अलावा कोई भी नहीं था। विधायक संजय यादव जहां ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर थे वरुण की पत्नी भोपाल गई हुई थी बड़ा बेटा पेट्रोल पंप पर था।  परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति.. विनम्र श्रद्धांजलि

From Around the web