मशहूर टीवी एक्ट्रेस एकता तिवारी.. दमोह के कलाकारों को मुंबई में.. प्रतिभा दिखाने के लिए मंच प्रदान करने में करेंगी मदद.. मीडिया से हुई रुबरु

कलाकारों को मुंबई में काम मिलना होगा आसान
 
एकता
टीवी सीरियल एवं फिल्म अभिनेत्री एकता तिवारी ने दमोह नगर आगमन अवसर पर स्थानीय कलाकारों को मुंबई में उचित मंच प्रदान कराने मार्गदर्शन प्रदान करते हुए मीडिया से चर्चा के दौरान खुलकर अपनी बात रखी तथा बताया किस तरह से स्थानीय प्रतिभाएं माया नगरी मुंबई में एक मुकाम हासिल करके अपनी अलग पहचान बना सकती है..

पत्रकारो से वार्ता में टीवी कलाकार एकता तिवारी ने कहा दमोह की जो उभर्ती हुई प्रतिभाएं हैं जिनमें कला और अभिनय कूट-कूटकर भरा है उनको हम आगे बढ़ने का अवसर प्रदान करेंगे इस कार्यशाला का यही उद्देश्य हैं।

तिवारी

 मूलतः देवास की रहने वाली एकता तिवारी ने बताया कि उन्होनें अपने कैरियर की शुरुआत रामानंद सागर के सागर आर्ट के बैनर से की। इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के प्राइम शो तेरे मेरे सपने की मशहूर अदाकारा, फ़िल्म चूड़ा एक प्रथा के लिए अंतरराष्ट्रीय बेस्ट ऐक्ट्रेस, अनेक वेब सीरीज ओर फिल्मों में कार्यरत क्राइम पेट्रोल जैसे सीरियल में अपने अभिनय का डंका बजा चुकी है।

कलाकार

एकता ने बताया कि उनके द्वारा दमोह में पाँच दिवसीय कार्यशाला 27 मई से 31 मई तक आयोजित की जा रही है। जिसमे  मेगा एक्टिंग प्रशिक्षण केम्प में अभिनय के उम्दा गुर बताए जाएंगे। इस कार्यशाला में शामिल होकर स्थानीय कलाकार अपने अंदर छिपे टैलेंट को भी आजमा सकते है। अभिनय के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।

एकता तिवारी

यह पांच दिवसीय सेमिनार नगर के क्रिष्चियन कालोनी एमपीईव्ही के सामने शाम 5 बजे से 7 बजे तक आयोजित होगी। जिसमें शामिल होने के लिए स्थानीय कलाकार अपना रजिस्ट्रेषन कार्यालय में आकर करा सकते हैं।

From Around the web