रेलवे ट्रेक किनारे अर्धनग्न हालात में मिले युवक की मौत की गुत्थी उलझी.. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई..

एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया..
 
Photo
दमोह। कटनी बीना रेल खंड पर फुटेरा फाटक के समीप कछयाना लाईन के पास एक युवक के अर्धनग्न हालात में रक्तरंजित पड़े होने की सूचना पर शनिवार दोपहर रेलवे पुलिस ने गंभीर हालात में घायल युवक जिसने अपना नाम अतुल तिवारी बताया था को जिला अस्पताल पहुचाया था लेकिन इलाज मिलने के पहले ही उसकी सांसे थम गई थी।

दमोह। फुटेरा फाटक के समीप एक युवक के अर्धनग्न हालात में रक्तरंजित पड़े होने की सूचना पर शनिवार दोपहर रेलवे पुलिस ने गंभीर हालात में घायल युवक जिसने अपना नाम अतुल तिवारी बताया था को जिला अस्पताल पहुचाया था लेकिन इलाज मिलने के पहले ही उसकी सांसे थम गई थी।


बाद में जानकारी लगने पर अतुल के परिचित व परिजन जिला अस्पताल पहुचे जहां सभी ने उसकी हालात देखकर हत्या करके रेलपे लाईन के किनारे फेंक दिए जाने की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस से हत्या का मामला दर्ज करके जांच करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि गोरीशंकर तिराहा के पास रहने वाला 23 साल का अतुल तिवारी कल से घर नही आया था वहीं आज उसकी मौत की सूचना घर पहुची। इधर उसके कपड़े तथा मोबाईल का नहीं मिलना जहां हत्या की आशंका को बढ़ रहा है वहीं आंखों से ख्ूान बहने तथा कान के कटे होने से उसे हत्या के बाद रेल लाईन पर फेंक दिए जाने की आशंका अतुल के मित्र व रिश्तेदार नित्या प्यासी ने जताई है। साथ ही किसी नजदीकी व्यक्ति के बारदात में शामिल होने की संभावना भी जताई जा रही है।SP
मामले में देहात थाना टीआई विजय राजपूत का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणाों का पात लग सकेगा लेकिन प्रथम द्श्टया मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के बाद अतुल का शव परिजनों को सौपने पर गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार संपंन हुआ वहीं शाम को एसपी डीआर तेनीबार ने घटनास्थल पर पहुचकर जायजा लियां।

From Around the web