कियोस्क केंद्र में देर रात चोरी करने वाला नकाबपोश सीसीटीवी में कैद.. पुलिस जांच के नाम पर रिपार्ट दर्ज करने से बच रही..

सवारियों से भरी बस करंट की चपेट में आते आते बाल बाल बची
 
chor
दमोह जिले के पटेरा बसस्टेंड के समीप हनुमान मंदिर के पास एक कियोस्क सेंटर में रात के अंधेंरे में घुसे नकाबपोश बदमाश द्वारा हजारों की रकम चोरी किए जाने के साथ कंप्यूटर प्रिंटर सहित अन्य सामान को तोड़फोड़ कर नुकसान पहुचाए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में रिकार्ड हो जाने के बावजूद पुलिस न तो आरोपी को पकड़ पाई है ओर न ही रिपार्ट की दर्ज कर रही है। ऐसे में पुलिस कार्य प्रणाली पर सवाल उठाए जाने लगे है।
 पटेरा थाना अंतर्गत एक कियोस्क केंद्र में देर रात घुसने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला बदमाश सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है। लेकिन फिलहाल पुलिस उसका पता नहीं लगा सकी है। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि मुह पर कपड़े को लपेटकर घुसे बदमाश ने मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में देर तक वहां रखे सामान की खाना तलाशी ली।
संचालक के अनुसार ₹60,000 नगद चोरी होने के साथ कंप्यूटर आदि सामान के साथ तोड़फोड़ भी बदमाश के द्वारा की गई है। मामले की लिखित शिकायत पटेरा थाना पुलिस को दिए जाने के बावजूद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की वजह जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है
 सवारियों से भरी बस करंट की चपेट में आते आते बाल बाल बची
दमोह। जटाशंकर बाईपास पर देर रात ओम साईं राम ट्रैवलर्स की कटनी से इंदौर जा रही बस करंट की चपेट में आते आते बच गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बांदकपुर बाईपास पर विद्युत लाइन फाल्ट के चलते चिंगारियां गिर रही थी वहीं पर चालक ने बस को सवारियों को उतारने के लिए खड़ा कर दिया। 
इसी दौरान जलती हुई केबल टूटकर बस के ऊपर गिरी। इसके बावजूद चालक लापरवाह बना रहा और वहां मौजूद लोग वीडियो बनाकर वायरल करते रहे। गनीमत रही कि विद्युत लाइन का करंट और फाल्ट की चिंगारियो ने बस को अपनी चपेट में नहीं लिया अन्यथा बड़ा हादसा फौजी देर नहीं लगती।

From Around the web