रात के अंधेरे में चोरों ने जैन मंदिर के ताले तोड़कर.. चांदी के छत्र और हजारों की नगद राशि पर हाथ साफ किया.. दमोह कटनी रोड पर स्थित कुम्हारी के जैन मंदिर में चोरी से श्रद्धालु जनों में आक्रोश.. पुलिस जांच कार्रवाई में जुटी..

 

कुम्हारी जैन मंदिर के ताले तोड़कर हजारों की चोरी..

दमोह। ठंड की दस्तक के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस की गश्त जहां थम गई है वही चोरों ने अपने हाथ गर्म करना शुरू कर दिए हैं। ताजा मामला दमोह कटनी रोड पर स्थित कुम्हारी थाना अंतर्गत सामने आया है। जहां चोरों ने पुलिस सक्रियता को पलीता लगाते हुए जैन मंदिर के ताले तोड़कर चांदी के छत्र और दान राशि पर हाथ साफ करने में देर नहीं लगाई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुम्हारी के दिगंबर  जैन मंदिर के चैनल का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने चांदी व अष्ट धातु के छत्र चोरी करने के साथ दान पेटी का ताला तोड़कर उसमे रखी हजारों की राशि उड़ा ले गए। गुरुवार सुबह नित्य पूजन करने मंदिर जी पहुंचे श्रद्धालु जनों ने जब चैनल का ताला टूटा देखा और अंदर दान पेटी का ताला टूटा मिलने के साथ वेदी के आसपास की सामग्री बिखरी मिली तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 
रात के अंधेरे में चोरों ने जैन मंदिर के ताले तोड़कर.. चांदी के छत्र और हजारों की नगद राशि पर हाथ साफ किया..  दमोह कटनी रोड पर स्थित कुम्हारी के जैन मंदिर में चोरी से श्रद्धालु जनों में आक्रोश.. पुलिस जांच कार्रवाई में जुटी..

जिसके बाद एएसआई राजेंद्र मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ मन्दिर पहुचकर जांच शुरू कर दी है। घटना की खबर लगते ही दमोह जिले की सकल जैन समाज में आक्रोश का माहौल बना हुआ है तथा जल्द चोरों का पता लगाकर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

From Around the web