बैंक से रुपए निकालने के बाद लापरवाही भारी पड़ी.. बाइक की डिक्की से ₹50000 उड़ाने की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई..

सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस जांच में जुटी
 
लूट
छत्तीसगढ़ में एक युवक की लापरवाही के चलते बाइक की डिक्की से ₹50000 चोरी हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है यह वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो जाने के बाद पुलिस अब बदमाश की तलाश में जुटी हुई है..

जरा सी लापरवाही कैसे बड़ी परेशानी की वजह बन जाती है इसका एक और मामला छत्तीसगढ़ मैं सामने आया है जहां एक युवक बैंक से ₹50000 निकालने के बाद उसे बाइक की डिक्की में रखकर एक दुकान में सामान लेने चला गया और उसकी लापरवाही का फायदा उठाकर पहले से रेकी कर रहे एक बदमाश ने पलक झपकते ₹50000 उड़ाने में देर नहीं की। घटना की शिकायत पुलिस तक पहुंचने के बाद अब पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाश तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

पूरा घटनाक्रम बलोदा बाजार के कसडोल का बताया जा रहा है। जहाँ मल्दा गांव के निवासी गिरधारी साहू ने कोआपरेटिव बैंक से 50 हजार रूपये निकालने के बाद अपनी बाइक की डिक्की में रख दिये थे। घर पहुंचने के दौरान गिरधारी ने एक दुकान के बाहर बाइक को खड़ा किया और सामान लेने लगा इस दौरान पहले से रेकी करते आ रहे एक बदमाश ने बाइक की डिक्की में रखी 50 हजार की रकम उड़ाने में देर नहीं की। बाद में दुकान से लौटे गिरधारी को जब वारदात का पता लगा वह हाथ मलता रह गया। घटना की शिकायत राजस्थानी थाना पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है वही पास की दुकान पर लगे सीसीटीवी में पूरा घटनाक्रम रिकॉर्ड हो जाने के बाद अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है।

From Around the web