छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता के घर दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर डकैती.. महिलाओं को बंधक बनाकर लाखों रुपये लेकर नकाबपोश फरार..

नाकाबंदी करके पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी
 
लूट
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक कांग्रेस नेता के घर दिनदहाड़े घुसे बदमाशों ने महिलाओं को बंधक बनाने के बाद घर में रखे लाखों रुपए नगर और लाखों के जेवरात लूट लिए। घटना के बाद फरार हो गए डकैतों की तलाश में अब पुलिस सरगर्मी से जुटी हुई है..

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता के घर दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर महिलाओं को बंधक बनाकर लाखों की नगदी जेवरात लूटकर नकाबपोश बदमाशो के फरार हो जाने के घटनाक्रम से सनसनी व्याप्त है..

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिलासपुर के मस्तूरी दर्रीघाट में गुरुवार को कांग्रेस के जिला सचिव टाकेश्वर पाटले के निवास पर पहुंचे बंदूकों से लैस आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने महिलाओं को बंधक बनाने के बाद डकैती की घटना को अंजाम दिया। बंदूक दिखाकर धमकाते हुए अलमारी से सोने-चांदी के गहने और नगदी लूटकर फरार हो गए। बाद में सूचना पाकर पहुंची पुलिस अब जांच कारवाई में जुटी हुई है।

नेता जी

वारदात के वक्त टाकेश्वर पटेल घर से बाहर थे वही आरोपी युवक हेलमेट और मास्क लगाए हुए थे जिससे फिलहाल उनकी पहचान नही हो सकी है। बताया जा रहा है की बदमाश ढाई लाख रुपये नकद और करीब डेढ लाख के जेवर लेकर फरार हुए है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे है वही नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। दुर्घटना की खबर से इलाके में सनसनी व्याप्त है।

From Around the web