विधानसभा सत्र के दौरान जबेरा विधायक ने क्षेत्र की समस्याएं पटल पर रखी.. मुख्यमंत्री को किसानों की समस्याओं का मांग पत्र सौपा..

फसल खरीदी में किसानों की परेशानी से अवगत कराया
 
Cm
मप्र विधानसभा सत्र के दौरान दमोह जिले के जबेरा से विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी ने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को जहां पटल पर रख कर उनके निराकरण हेतु निवेदन किया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करके मांग पत्र सौंपा।

..

पत्र

दमोह। जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी ने मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र के दौरान क्षेत्र के लोगो की समस्याओ को लेकर याचिका लगाते हुए एक पत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को सौंपा है। जिसमे क्षेत्र के किसानो को खरीदी केंद्र मे आ रही समस्याओ का हवाला देते हुए इनके निराकरण की मांग की है।

मुख्यमंत्री को बताया है की क्षेत्र मे चल रही खरीदी केंद्रों में जो तुलाई हो रही है उसमे खरीदी केंद्र बाले किसानो की तुलाई मे काले दाने होने पर उसकी उपज नही ले रहे है। किसान परेशान है और किसानों ने विधयाक को बताया था कि इस वर्ष कम बारिश होने के कारण फसलों मैं काला दान भी आ गया हैं यदि ऐसी स्थिति में फसलों की तुलाई नही होती तो किसान  परेशान हो जाएगा। विधायक की बात सुनकर मुख्यमंत्री ने शीघ्र समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया हैं।

याचिका

 विधायक धर्मेंद्र सिंह ने विधानसभा सत्र के दौरान एक याचिका भी लगाई  हैं जिसमे उन्होंने तेन्दूखेड़ा ब्लाक समदई से सिमरिया ग्राम तक सड़क निर्माण की बात की है। जिसकी समस्या सिमरिया ग्राम के लोगो ने उनको क्षेत्र भृमण के दौरान बताई थी।

From Around the web