Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हरियाणा से रायपुर जा रही थार की टक्कर से जबलपुर निवासी स्कूटी सवार दवा सप्लायर की मौत.. तेंदूखेड़ा पाटन मार्ग पर रफ्तार का कहर.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

थार कार की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत

दमोह। तेंदूखेड़ा पाटन मार्ग पर एक बाद फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। गुरूवार को एक तेज रफ्तार थार कार ने आंगे जा रहे स्कूटी सवार को ऐसी टक्कर मारी की वह दोबारा नहीं उठ सके। हादसे में स्कूटी के परख्खचे उड़े गए वही थार का चालक साईड का अगला पहिया वाला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया घटना स्थल के हालात देखकर कहा जा रहा है कि यदि स्कूटी चालक हैलमेट पहने होते तो शायद उनके सिर में गंभीर चोट नहीं आती तथा उनकी जान बच जाती।

तेंदूखेड़ा नगर से जबलपुर मार्ग पर ग्राम 27 मील के चैराहे पर महेन्द्रा कम्पनी की थार कार क्रमाक टीओ 72 एच आर 2409 बीडी प्लेट में नम्बर डला हुआ है, जिसने स्कूटी से तेंदूखेड़ा से जबलपुर जा रहे दवाईयों का सप्लायर MR मुकेष पिता टीटी नंदवानी 48 ग्राम जिलहरी जबलपुर निवासी को लगभग सवा 3 बजे पीछे टक्कर मार दी जिस कारण मुकेष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। 
बताया जा रहा है कि थार कार चालक असदुल्लह खान पिता अभजल खान 26 निवासी हरियाणा ये गुडगांव हरियाणा से रायपुर जा रहा था। चालक केवला का व्यापारी है। लेकिन कार की स्पीड ज्यादा होने के कारण स्कूटी को टक्कर मारकर फरार हो गया था। लेकिन टक्कर होने के कारण थार कार का अगला डाईवार तरफ का टायर फट गया था जिस कारण कार चालक भाग नहीं पाया और लगभग 8 किलोमीटर से अधिक कार को सिर्फ डिस्क पर ही चलाता गया।
जिसे थाना प्रभारी विजय अहिरवाल एवं पुलिस वल ने ग्राम कोनी जी पाटन के यहा से कार को पकड़कर टोल नाका पर रखवाई गई है। साथ ही चालक को भी थाने लेकर आई है। घटना की जानकारी राहगीरो ने तत्काल थाना प्रभारी, 100 डायल के अलावा 108 पर दी गई। पुलिन से प्राईवेट वाहन से मृतक के शव को उठवाकर नगर के अस्पताल लेकर आई है साथ ही पंचनामा कार्यवाही कर विवेचना की जा रही है एवं शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनो को सोपा गया है। विशाल रजक की खबर

Post a Comment

0 Comments