Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

संगठन ने कार सहित शराब पकड़वाई और श्रेय लेने आगे आ गए नवागत थाना प्रभारी..! भगवती मानव कल्याण संगठन ने टीआई की गलत बयानी को लेकर एएसपी को ज्ञापन सौपा..

अवैध शराब मामले में एएसपी को ज्ञापन सौंपा
दमोह
भगवती मानव कल्याण संगठन ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा जिसमें संगठन द्वारा अवैध शराब पकडवाई जिसमें दमोह देहात थाना टी.आई. के द्वारा संगठन के कार्यकत्ताओं सदस्यों के जाने के बाद मीडिया को गलत ब्यान देने पर विरोध दर्ज कराया। ज्ञापन में कहा गया कि भवगती मानव कल्याण संगठन के द्वारा दिनांक 18.10.2024 हटा से आ रही एक फोर-व्हीलर क्र. एमपी 20 सीए 48014 में अवैध शराब होने की सूचना भवगती मानव कल्याण के सदस्यों का मिली थी जिसमें संगठन के कार्यकर्त्ताओं द्वारा फुटेरा फाटक (बड़ी देवी मंदिर के पास) पर पकड़वाई पुलिस को सूचना देकर दमोह कोतवाली टी.आई. को भी संगठन के कार्यकत्ताओं ने सूचना दी थी। यह कि इसके बाद दमोह देहात थाना से पुलिस ने आकर बताया कि हटा नाका के चैकिंग के दौरान बेरिकेट तोडकर गाडी वहां से निकली है।

भवगती मानव कल्याण संगठन कार्यकर्त्ता हटा नाका पर भी खड़े थे। वहां पर गाड़ी नही आती फोन लगाकर पूछा जिसमें बताया गया कि फुटेरा फाटक पर गाड़ी आ गई है जिससे वह लोग गाड़ी के पास आ गये। यह कि शराब पकड़ने के बाद गाडी स्टार्ट नही हो रही थी तो संगठन के लोगो द्वारा धक्का देकर फुटेरा फाटक से दमोह देहात थाना तक पहुंचाया। उसके बाद हम संगठन के दो कार्यकत्ताओं को गवाह भी बनाया गया। यह कि भगवती मानव कल्याण संगठन के कार्यकत्ताओं के जाने के बाद दमोह देहात टी.आई. महोदय द्वारा मीडिया में बताया कि शराब पुलिस द्वारा पकड़ी गई है ना कि भगवती मानव कल्याण संगठन ने नही ऐसा गलत ब्यान दिया गया है। 

यह कि शराब पकड़ने के तुरंत बाद जब पत्रकारों ने मीडिया ग्रुप मे वीडियों डाले कि भगवती मानव कल्याण संगठन ने शराब पकड़ी तो थाना प्रभारी खबर देखकर थाना पहुंचे और कहने लगे कि आज जो शराब पकड़ी गई है उसकी खबर मीडिया में पुलिस के नाम से जाने दो आप लोगो की तो हमेशा मीडिया में खबर जाती रहती है क्योंकि मैनें आज ही थाना में चार्ज लिया है जिससे कि मेरा भी नाम हो जाये। जब संगठन के लोगो ने इसका बहिष्कार किया तो तेज आवाज में सदस्यों को डराने का प्रयास किया। ज्ञापन सौंपते हुए मांग कि है कि दमोह देहात थाना टी.आई. साहब द्वारा मीडिया को जो गलत जानकारी दी गई है उसके संबंध में टी.आई. साहब को समझाइश दे कि मीडिया में गलत जानकारी न देवे।

Post a Comment

0 Comments