Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

करवा चौथ पर चांद के दीदार के पहले पति ने पत्नी को मौत की नींद सुलाया.. बस स्टेंड पर पति से मिलने पहुची पत्नि हुई चाकू बाजी की बारदात की शिकार.. पुलिस जांच में जुटी..

पति ने पत्नी को चाकू मारकर मौत की नींद सुलाया

दमोह। नगर में आए दिन जगह-जगह बात-बात पर होने वाली छुरे बाजी की घटनाओ की कड़ी में करवा चौथ के दिन एक और बड़ी वारदात जुड़ गई है। चांद के दीदार के पहले एक पति ने अपनी पत्नी को चाकू मार कर मौत की नींद सुला दिया पुलिस अब मामले की जांच में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 7 बजे शहर के प्राइवेट बस स्टैंड क्षेत्र में हुई चाकू बाजी की घटना के बाद एक महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां  इलाज शुरू होने के दौरान ही उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान फुटेरा वार्ड दो निवासी गीता ठाकुर 30 वर्ष के रूप में हुई है वही उसे चाकू मार कर मौत की नींद सुलाने वाला उसका पति राजा ठाकुर बताया जा रहा है। जो किसी प्राईवेट बस में काम करता है, जिससे मिलने के लिए करवा चौथ पर पत्नि बस स्टेंड पहुची थी लेकिन उसे देखकर गुस्साए पति ने उसका काम तमाम कर दिया। वारदात के बाद मौके से फरार हो गया।
बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच में पूर्व से विवाद चल रहा था मामला अदालत तक पहुंचा था लेकिन सुलह के बाद दोनों फिर से साथ रहने लगे थे। वही आज दिनदहाड़े बीच बाजार प्राइवेट बस स्टैंड क्षेत्र में हुई इस वारदात ने सभी को दहला कर रख दिया है। क्योंकि आज के दिन हर पत्नी अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए दिनभर व्रत तो पास रखी है शाम को चांद के निकलने पर दीदार करके अपने पति का मुख देख कर अपना व्रत खोलती है लेकिन ऐसे समय में पति पति के द्वारा पत्नी को मौत की नींद सुला दिए जाने की घटना से सभी हतप्रद है। फिलहाल कोतवाली पुलिस जांच में जुटी हुई है। साथ ही विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।
कुल मिलाकर जिस तरह से आए दिन शहर में चाकू बाजी मारपीट के घटनाक्रम सामने आ रहे हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि लोगों के बीच से पुलिस का भय लगभग समाप्त हो चुका है वही शहर के गली कुचों में खुलेआम सट्टे की बुकिंग होना तथा अनेक क्षेत्रों में जुए के फड़ संचालित होना इस बात का संकेत है कि सब कुछ निचले पुलिस तबके बनाम बीट प्रभारियों की सहमति से चल रहा है। तथा उपर तक इसका हिस्सा पहुचने से जिम्मेदार जानकर भी अंजान बने रहते है..

Post a Comment

0 Comments