Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह का युवक जबलपुर रोड पर कैसे पहुंचा..? हत्या या हादसा..? हकीकत का पता लगाना पुलिस के लिए चुनोती बना..! इधर एसपी ने दमोह देहात, हटा, जबेरा, गैसाबाद थाना के प्रभारी बदले..

दमोह का युवक जबलपुर रोड पर कैसे पहुंचा..? 

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर जबलपुर रोड पर नोहटा थाना अंतर्गत अभाना के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी के हालात बनते देर नही लगी थी। प्रथम दृष्टया मामला किसी हादसे का शिकार या फिर हत्या का नजर आ रहा था। वही सूचना मिलने पर नोहटा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी।
इधर इधर मृतक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद परिजनों द्वारा उसकी पहचान की गई तथा वह मंगलवार को मौके पर पहुंच गए जहां पुलिस को बताया गया कि मृतक मागंज वार्ड पांच लोको दमोह निवासी अमित पिता खुशहाल चंद्र पाठक 35 वर्ष है। अमित का शव मिलने से बेहद दुखी तथा गमगीन परिजनो का कहना था कि वह दशहरा की रात यानि दो तीन दिन से घर नहीं आया था। अंतिम बार जब वह घर से गया था तो उसके दो दोस्त जिनका नाम उसके बड़े भाई द्वारा पुलिस को बताए गए हैं उनके साथ गया था। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा, उसकी तलाश करने पर अभाना के पास उसका शव मिला है। 
परिजनों के द्वारा अमित के साथ किसी प्रकार की अनहोनी की आशंका जताई जा रही है ऐसे में सवाल यही उठ रहा है क्या हुआ किसी हादसे का शिकार हुआ या नशे आदि में उसका किसी से झगड़ा हुआ तथा इसमें उसकी मौत हो गई। इसके अलावा सबसे बड़ा सवाल यही उठ रहा है कि आखिर वह अभाना के पास तक कैसे पहुंचा किन के साथ पहुंचा और जो दोस्त उसको घर से साथ में ले गए थे वह उसे समय कहां थे।  कुल मिलाकर अमित की मौत की गुत्थी सुलझाना अब नोहटा पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि परिजनों द्वारा बताए गए उसके दोस्तों से पूछताछ तथा साइबर सेल की मदद से मोबाइल लोकेशन आदि करके पुलिस जल्द ही हकीकत सामने ले आएगी। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं परिजनों द्वारा पुलिस से निष्पक्ष जांच और कार्यवाही की मांग की जा रही है।

दमोह देहात, हटा, जबेरा, गैसाबाद थाना के प्रभारी बदले

दमोह। पुलिस अधीक्षक श्री श्रुत कीर्ति सोमवंशी ने मंगलवार को कुछ थाना प्रभारियों को यहा से वहा करके कुछ निरीक्षक और उपनिरीक्षकों की नई पद स्थापना किये जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आई है..
 देहात थाना क्षेत्र में लगातार हो रहे क्राइम तथा क्राइम तथा हादसों पर अंकुश लगाने में असफल रहे टीआई रावेंद्र सिंह बागरी को अब ऐजेके का प्रभार दिया गया है। जबकि कार्यवाहक निरीक्षक राम आसरे सोनकर ऐजेके से रक्षित केंद्र भेज दिया गया है। हटा टीआई का प्रभार बखूबी सम्हालने वाले टीआई मनीष कुमार को हटा से हटाकर अब देहात थाने की कमान सौपी गई है। इधर निरीक्षक धर्मेंद्र उपाध्याय को जबेरा से हटा तथा उप निरीक्षक विकास सिंह चौहान को गैसाबाद से जबेरा थाने की कमान दी गई है। जबकि तेंदूखेड़ा थाने से उप निरीक्षक प्रीति पांडे गैसाबाद थाने का प्रभारी बनाया गया है।

Post a Comment

0 Comments