Ticker

6/recent/ticker-posts

पितृपक्ष में भी भ्रष्टाचार का दंश जारी. सागर लोकायुक्त की दमोह जिला पंचायत में दस्तक.. जिला समन्वयक, सामाजिक अंकेक्षण को ₹4000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

 सागर लोकायुक्त की दमोह जिला पंचायत में दस्तक..

दमोह। पितृपक्ष में भी भ्रष्टाचार का दंश रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पितृपक्ष के दूसरे दिन सागर लोकायुक्त की टीम ने दमोह पहुंचकर ट्रैप कार्रवाई करते हुए जिला पंचायत के एक अंकेक्षक हरचरण सेन को 4000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपी अंकेक्षक के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की जा रही है।

मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार मनोज पटेल पिता नारायण पटेल ग्राम अभाना VSA ने लोकायुक्त सागर एसपी को शिकायत की थी कि हरचरण वर्मा उर्फ हरचरण सेन, जिला समन्वयक, सामाजिक अंकेक्षण जिला पंचायत कार्यालय दमोह के द्वारा ग्राम पंचायत के अंकेक्षण के बदले में प्रति ग्राम पंचायत 2000/-रुपये रिश्वत की मांग की जा रही है। जिस पर आज लोकायुक्त डीएसपी मंजू सिंह के नेतृत्व में पहुंची टीम ने ट्रैप कार्यवाही करते हुए हर चरण को 4000/- रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की है।

जिला पंचायत में लोकायुक्त के पहुंचने की खबर से हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी तथा लोक जिला पंचायत के साथ-साथ ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग तथा मनरेगा कार्यालय में भी इसी तरह खुलेआम रिश्वतखोरी के चलते फर्जी बिलों के भुगतान की फाइलों के आगे बढ़ाने की चर्चा करते हुए यहां पर भी इसी तरह की ट्रैप करवाई की अपेक्षा लोकायुक्त से करते नजर आए।

Post a Comment

0 Comments