Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह कटनी रोड पर नशे में रफ्तार का कहर.. हिंडोरिया तथा रहली क्षेत्र से रिश्तेदारी में रैपुरा गए बाइक सवार दो लोगों की बस की टक्कर से मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

 बस ने बाइक सवारो को टक्कर मारी,  दो की मौत..

दमोह। गणेश उत्सव पर्व की उमंग उत्साह के बीच एक और दुखद सड़क हादसा सामने आया है। दमोह कटनी मार्ग पर रेपुरा थाना क्षेत्र में नशे में रफ्तार के कहर के चलते बाइक सवार दो लोगों की मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। बस तथा बाइक के बीच में हुई भिड़ंत में बाइक सवार एक घायल का इलाज जारी है। 

 घटना स्थल की जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर कहा जा सकता है कि बाइक सवार यदि हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच जाती। दमोह-कटनी मार्ग पर रैपुरा थाना के किशन पाटन और बगवार के बीच ओम साईं राम (गुप्ता ट्रैवल्स) बस ने शनिवार रात बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार तीन में से दो लोग दमोह जिले के हिंडोरिया तथा सागर के रहली थाना क्षेत्र से रिश्तेदारी में गए थे वहीं लौटते समय हादसे का शिकार हो गए।

 जिसके बाद देर रात दो घायलो को गंभीर हालत में रेपुरा अस्पताल से इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल रेफर किया गया था। लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने के पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी। मृतको की पहचान परम पिता खलक गोंड 45 वर्ष निवासी मैली थाना हिंडोरिया तथा मुन्ना पिता जमुना 50 वर्ष निवासी पिपरिया कुर्मन थाना रहली के रूप में हुई है। 
जबकि तीसरे घायल मिलन आदिवासी का उपचार जारी है। घटना की सूचना लगते ही रैपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। जहां दुर्घटनाग्रस्त बस तथा बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया वही घायलों को अस्पताल भिजवाकर घटना की जांच शुरू कर दी गई है।  वहीं जानकारों का कहना है कि रिश्तेदारी में गए इन लोगों के बीच में पार्टी भी हुई थी उसके बाद बाइक से लौटते समय यह हादसे का शिकार हो गए। फिलहाल पीएम रिपोर्ट के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि इन लोगों ने पार्टी की थी अथवा नहीं।

Post a Comment

0 Comments