Ticker

6/recent/ticker-posts

इधर पुलिस का फ्लैग मार्च उधर मेडिकल कॉलेज के तीन साइट इंजीनियर पर चाकू से हमला करके लाखों की लूट.. पकड़े गए एक आरोपी के जरिए अन्य बदमाशों तक पहुची पुलिस..!

इधर पुलिस का फ्लैग मार्च उधर मेडिकल कॉलेज के साइड इंजीनियरों पर हमला करके लाखों की लूट

दमोह। त्योहार के मौके पर सभी आयोजन सद्भाव के साथ संपन्न हो इसके लिए जिले के मुखिया कलेक्टर एसपी स्वयं सड़क पर उतरकर व्यवस्थाओं को बनाने में जुटे रहे हैं वही अराजक बदमाश तत्व पुलिस की व्यस्तता का फायदा उठाकर छुरे बाजी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देते नजर आए हैं।

जबलपुर बाईपास पर निर्माणधीन मेडिकल कॉलेज की साइड का कार्य देख रहे तीन इंजीनियर रविवार रात आसामाजिक तत्वों की वारदात का शिकार हो गए। जिसके बाद तीनो को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज बिल्डिंग का निर्माण कार्य गुजरात की एक एजेंसी करा रही है। जिसकी साइट इंचार्ज  इंजीनियर दयाराम, किसन राठौर व मनसुख के ऊपर लूट के इरादे से रविवार रात जबलपुर बाईपास पर कुछ बदमाशों द्वारा चाकूओ से हमला किया गया। जिससे तीनों घायल हो गए इसके बावजूद उन्होंने एक बदमाश को पकड़ लिया और हंड्रेड डायल को कॉल कर दिया।

 बताया जा रहा है पुलिस को आता देखकर अन्य बदमाश भाग गए लेकिन एक बदमाश को इन्होंने अपने चुंगल से नहीं छुटने दिया और पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में तीनों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जबलपुर रेफर कर दिया गया।

 इधर घटना की जानकारी लगने पर सीएसपी अभिषेक तिवारी के अलावा देहात थाना प्रभारी रविंद्र बागड़ी तथा जबलपुर नाका चौकी प्रभारी बीएस हजारी पुलिस टीम के साथ पहले जिला अस्पताल पहुंचे और बाद में उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तथा इसके बाद पकड़े गए एक आरोपी से पूछताछ करते हुए उसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी प्राप्त की।

फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है कि बदमाशों द्वारा मेडिकल कॉलेज की साइड इंजीनियरों से कितनी राशि की लूट की गई है लेकिन सूत्रों का कहना है कि लूट की यह रकम लाखों में हो सकती है। हमले की एक बजह मेडिकल कॉलेज निर्माण एजेंसी के कर्मचारियों के बीच में दहशत पैदा करके हफ्ता वसूली का माहौल बनाना भी बताया जा रहा है। पुलिस जांच के चलते जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी और पूरे मामले के खुलासे की उम्मीद की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि रविवार शाम विभिन्न त्योहारों के मद्दे नजर दमोह पुलिस के द्वारा बड़ा फ्लैग मार्च निकाला गया था। जिसमें कलेक्टर एसपी सहित अन्य अधिकारी बड़ी संख्या और पुलिस फोर्स और पुलिस वाहन शामिल हुए थे। 

पुलिस की इसी व्यस्तता का फायदा उठाकर बदमाशों द्वारा उपरोक्त चाकू बाजी तथा लूट की वारदात को अंजाम दे दिया गया जिसकी जल्द खुलासे की उम्मीद की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments