Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर रोड पर रफ्तार का कहर.. मारुति बेन की टक्कर से बाइक सवार पिता पुत्र व माता की मौत.. तेंदूखेड़ा से तेरहवीं में जा रहे थे सरपंच के रिश्तेदार.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

बाइक मारुति बेन की भिड़ंत में पिता पुत्र व मा की मौत

दमोह। जबलपुर रोड पर हुए दर्दनाक हादसे में बाइक सवार पिता पुत्र माता सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक सवार तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने बेटे की सुसराल जा रहे थे। रास्ते मे बाइक को मारुति बेन ने टक्कर मार दी जिससे तीनो की मौत हो गई। घटनास्थल की जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर कहा जा सकता है कि यदि बासइक सवार हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच जाती।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के खारी हनुमत बागों ग्राम के तीन लोगों की जबलपुर जिले के बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के मातनपुर गांव के समीप एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मातनपुर गांव जा रहें लेकिन पीछे से तेज रफ्तार मारुति बेन ने बाइक सवार माता पिता और बेटे को रौंदते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई मारूति कार में सवार लोगो को भी चोटे आई है। इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जिसमें प्रेम सींग पिता शंकर सींग गौड़ उम्र 55 वर्ष, शील रानी पति प्रेम सींग गौड़ उम्र 52 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि पुत्र मोहन पिता प्रेम सींग गौड़ उम्र 34 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। 
तीनों मृतक ग्राम पंचायत जामुन के सरपंच के परिजन है जो खारी हनुमत बागों थाना तेन्दूखेड़ा के निवासी हैं। बेलखेड़ा पुलिस द्वारा मामले की जांच कर रही है। शाम तक मृतकों का पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों के सुपुर्द कर हनुमत बागों लाए गए। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए जामुन ग्राम पंचायत के सरपंच योगेंद्र तेकाम ने बताया कि जबलपुर जिले के बेलखेड़ा थाना के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ है मृतक लोग मेरे परिवार के है जो खारी हनुमत बागों में रहते हैं जो आज दोपहर में बाइक से जंगल के रास्ते होते हैं मातनपुर ग्राम जा रहे थे।
मोहन अपने माता-पिता को बाइक से लेकर मातनपुर गांव अपनी ससुराल में दादा सुसर की तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने गया था। लेकिन रास्ते में हादसा हो गया। बेलखेड़ा थाना के एक किलोमीटर दूर हादसा हुआ है। बेलखेड़ा थाना प्रभारी सरोजनी चैकसे ने बताया कि घटना में  मृतक लोग तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के खारी हनुमत बागों के निवासी हैं जो तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने मातनपुर गांव आए थे और हादसे के शिकार हो गए। कार सवार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments