Ticker

6/recent/ticker-posts

इंदौर दमोह कटनी बस का अगला टायर ब्लास्ट होने से भड़की भीषण आग.. इधर जबलपुर रोड पर सिग्रामपुर में चोरों के हौसले बुलंद.. एक हफ्ते में दूसरी बार चोरी, दो दुकानों में ताला तोड़कर चोरी ..

इंदौर कटनी बस का टायर ब्लास्ट होने से भड़की आग

दमोह होकर इंदौर से कटनी जाने वाली स्लीपर कोच बस में शुक्रवार दोपहर अचानक आग भड़क उठने से हड़कंप के हालात निर्मित होते देर नहीं लगी। देखते ही देखते आग के जोर पकड़ लेने से दमोह कटनी रोड पर ट्रैफिक थम गया तथा दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। बाद में रैपुरा से फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग को बुझाया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर से कटनी जा रही विश्वास कंपनी की यात्री बस का कुआंखेड़ा मोड़ के पास अचानक ड्राइवर साइड का अगला टायर फटने के बाद आग की लपटे उठने लगी। बस के रुकते ही यात्रियों ने तत्काल नीचे उतरकर अपनी जान बचाई लेकिन ड्राइवर बस से उतर नही पाने से झुलस गया।
इधर देखते ही देखते अगले हिस्से से भड़की आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। बाद में रैपुरा से पहुंची फायर ब्रिगेड में आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बस ढांचे में तब्दील हो चुकी थी। इधर घायल ड्राइवर को रैपुरा थाना प्रभारी मनोज यादव ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया।

सिग्रामपुर में चोरों के हौसले बुलंद एक हफ्ते में दूसरी बार दो दुकानों में चोरी..  दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर जबेरा थाना अंतर्गत सिंग्रामपुर चौकी के ग्राम सिंग्रामपुर में  चोरों के हौसले बुलंद है स्टेट हाईवे पर मेन रोड़ पर  संचालित सुरेंद्र मेडिकल स्टोर की की शटर का ताला तोड़ा और पोड़ी तिरहा पर मोबाइल शाप की दुकान को बनाया निशाना गुरूबार और शुक्रवार की दिव्यानी रात अज्ञात चोरों द्वारा मेंन रोड पर संचालित मेडिकल सुरेंद्र जैन और मोबाइल शॉप दुकान को निशाना बनाया गया घर के मालिक मोन्टी जैन पिता सुरेन्द्र जैन ने बताया सुबह उठकर जब मे बाहर आया देखा दुकान कि शटर आदि खुली हुई है चोरों द्वारा सब्बर से लाफ़ाकर शटर का लॉक तोड़कर  को देर रात तक चोरी को अंजाम दिया जिसमें 50000 कि नगदी दुकान के कागज फोर व्हीलर की चाबी ले गए हैं चोरी की पुलिस को सूचना दी गई है..
मोबाइल शॉप दुकानदार दीपक राठौड़ ने बताया चोरी की जानकारी लगते ही मैं दुकान पर पहुंचा जहां शटर को लाफ़ाकर सबर द्वारा खोला गया है कुछ नकदी और सामान गई हुई है पुलिस को चोरी की होने की सूचना दी गई है चोरी करने वाली कर इतने निडर है उनको तनक नाम का डर नहीं है पुलिस का बेखौफ होकर चोरी को अंजाम दिया जा रहा है पुलिस द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई की जा रही है।  सिग्रामपुर से निवेश जैन की खबर

Post a Comment

0 Comments