Ticker

6/recent/ticker-posts

मकरोनिया सागर की महिला से दमोह रेलवे स्टेशन पर करीब डेढ़ लाख की लूट.. रेवांचल एक्सप्रेस में नींद लग जाने की वजह से सागर में नहीं उतर पाई थी महिला..

महिला से दमोह स्टेशन पर करीब डेढ़ लाख की लूट 

दमोह। दमोह रेलवे स्टेशन पर सागर जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रही मकरोनिया निवासी एक महिला से करीब डेढ़ लाख रुपए की लूट की वारदात सामने आई है। इस  वारदात को अंजाम देने वाले संदेही बदमाश की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो जाने के बावजूद फिलहाल रेलवे पुलिस की पहुच से दूर है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मकरोनिया निवासी एक महिला बीती रात रेवांचल एक्सप्रेस में सागर आने के लिए सवार हुई थी। लेकिन आधी रात के बाद उसकी नींद लग गई और जब उसकी नींद खुली तब तक सागर निकल चुका था। ऐसे में वह शुक्रवार तड़के दमोह रेलवे स्टेशन पर उतर गई। तथा सुबह सागर जाने के लिए ट्रेन का इंतजार प्लेटफार्म क्रमांक 3 पर कर रही थी। इसी दौरान एक बदमाश में रैकी करते हुए यह समझ लिया कि महिला के पर्स में रुपए रखे हुए हैं। तथा उसने मौका पाकर महिला से पर्स छीना और रेलवे लाइन को क्रॉस करते हुए भाग गया। बाद में महिला ने घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दी तथा पुलिस ने सारी घटना समझने के बाद महिला को रिपोर्ट दर्ज करने के लिए सागर जीआरपी थाने भेज दिया।
बताया जा रहा है कि महिला का बेटा किसी मामले में सागर जेल में बंद है तथा उसकी जमानत आदि कराने के लिए वह भोपाल से करीब डेढ़ लाख रुपए का इंतजाम करके लाई थी। उसे रेवांचल एक्सप्रेस से सागर उतरना था लेकिन नींद लग जाने की वजह से वह दमोह रेलवे स्टेशन पर उतरी तथा मकरोनिया वापस जाने के लिए ट्रेन का इंतजार करते हुए लूट का शिकार हो गई। लूट करने वाला आरोपी भले ही सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया हूं लेकिन उसके पकड़े जाने के बाद गरीब महिला के रुपए वापस मिलेंगे भी या नहीं यह कहना मुश्किल है। इधर इस घटनाक्रम ने एक बार फिर दमोह रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के सुरक्षा इंतजाम की पोल खोल कर रख दी है।

Post a Comment

0 Comments