Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर रोड पर तेज रफ्तार ट्रक के ब्रेक हुए फेल.. तेंदूखेड़ा के पास दो कारों को पीछे से टक्कर मारी.. इधर खबर का असर.. सिंग्रामपुर से रानी दुर्गावती तिराहे तक सड़क के गड्ढे भरने हुए शुरू..

जबलपुर रोड पर तेज रफ्तार ट्रक के ब्रेक हुए फेल

दमोह। तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जबलपुर मार्ग पर नरगुवा की घाट के ऊपर एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो कारों को पीछे से टक्कर मार दी इस हादसे में दो लोगों को चोटें आई हैं जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया..

 वहीं पुलिस द्वारा टक्कर मारने वाले टक्कर से जब्त कर कार्रवाई की जा रही है हादसे के संबंध में मिली जानकारी अनुसार  शुक्रवार को जबलपुर मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक RJ.25.GA.1352 ने पीछे से दो कारों को टक्कर मार दी है  हादसे में शिफ्ट डिजायर कार क्रमांक MP34.CA 1789 जो कि जबलपुर से दमोह जा रही लेकिन नरगुवा की घाट पर तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी..

उसी समय पीछे से आ रही एक और बोलेरो कार क्रमांक MP09.WC 7656  को भी ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी  हादसे में दो लोग घायल हुए हैं जिनमें से नेपाल सींग पिता रुपसींग सिंह उम्र 32 वर्ष लुर्हर्र कमलेश पिता गोपाल सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी जुझार दोनों ही घायल हिंडोरिया थाना क्षेत्र के जो जबलपुर से वापस अपने ग्राम जा रहे थे इसी तरह अन्य कार सवार व्यक्ति सुरक्षित है लेकिन हादसे में दोनों कार पीछे से छतिग्रास्त हो गया है..
वहीं ट्रक के चालक ने बताया कि ट्रक के ब्रेक फेल हो जाने से हादसा हुआ है ट्रक को कंट्रोल करने का काफी प्रयास किया गया लेकिन ट्रक रफ्तार और ढलान में होने के चलते कंट्रोल नहीं हुए और दोनों कार को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे घुस गया वहीं हादसे में ट्रक की टक्कर लगने से दोनों कार सड़क किनारे खाई में जा पहुंची थी जिन्हें पुलिस द्वारा निकालकर सुरक्षित थाना परिसर में रखवाया गया है ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। विशाल रजक की खबर

सिंग्रामपुर से रानी दुर्गावती तिराहे तक सड़क के गड्ढे भरे
 दमोह जबलपुर मार्ग के सिग्रामपुर से रानी दुर्गावती तिराहे तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए अफसर जागे हैं। यहां गड्ढे भरे जाने लगे हैं। लोगों के लिए मुसीबत बन गए सड़कों के गड्ढे हो रहे हादसे, जिम्मेदार,,  शीर्षक से 13 सितंबर को  प्रकाशित खबर में सड़को की दुदर्शा का मुद्दा उठाया गया तो अब अफसरों ने संज्ञान लिया। और गड्ढों को भरने के लिए एनएचएआई कर्मचारी जेसीबी द्वारा बड़े-बड़े गड्ढों को भरने में जुड़ गए हैं..

 एनएचएआई पेट्रोलियम व्हीकल में आरपीओ की पोस्ट पदस्थ आनंद अहिरवार ने बताया मेरे पास एमपीआरडीसी का कॉल आया था की सिग्रामपुर से रानी दुर्गावती तिराहे तक जितने भी गड्डे है वह सारे गड्डे भरके उसमे डब्ल्यू एम एम करना है आज इसका बेस तैयार किया जा रहा है और कल इसमें डब्ल्यू एमएम किया जायेगा सड़क पर गड्डे  भरवाने का कार्य कर रहे एनएचएआई आर पी ओ पद पर प्रदर्शन तारा सिंह राजपूत ने बताया सिग्रामपुर से लेकर रानी दुर्गावती तिराहे तक बड़े बड़े गड्डे हो गए थे  जिसकी रिपेयरिंग का काम शुरू किया गया है।

 इसमें डामलीकरण भी किया जाएगा ताकि गढ़ों की वजह से होने वाली दुर्घटनाओं को रोका जा सके आने वाले समय में दमोह जबलपुर मार्ग की फुल रिपेयरिंग होना है खबर प्रकाशित होने के बाद इस पर काम शुरू हो गया है। इससे यहां से गुजरने वाले लोगों को राहत मिलेगी। इस रोड पर स्कूल जाने वाले हों या फिर दमोह से जबलपुर जाने वाले सभी ने समस्याएं झेलीं। इतने गड्ढों में वाहन चालकों को तो काफी परेशानी हुई। बाइक सवार भी गिर चुके हैं 12घंटे का जाम लग  चुका है एनएचएआई रिपेयरिंग वर्क टीम के  बतायेनुसार यदि अब सड़क के गड्डे भरने के साथ साथ निर्माण कार्य होता है यहां  से गुजरने वाले लोगों को राहत मिलेगी। निवेश जैन की खबर

Post a Comment

0 Comments