Ticker

6/recent/ticker-posts

चोरी उठाई गिरी की गजब वारदात.. सिग्रामपुर में घर में सेंध लगाकर गोदरेज की अलमारी जंगल में ले गए चोर.. लाखों के जेबरात व नगदी पर हाथ साफ कर अलमारी खेत में फेंकी..

 लाखों के जेवरात व 50 हजार नगदी ले उड़े चोर

दमोह। फिल्मी स्टाइल में घर में घुसकर गोदरेज की अलमारी उठा ले गए चोरो ने जंगल में अलमारी का ताला तोड़कर उसमें से लाखों के जेबरात तथा 50 हजार की नगदी पर हाथ साफ किया। यह पूरा घटनाक्रम  जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर जबेरा थाने के सिग्रामपुर चौकी अंतर्गत तिलगुवा से सामने आया है। जहाँ  गणेश उत्सव पर्व के दौरान आधी रात के बाद भानु प्रताप के घर में घुसकर चोरों की गैंग गोदरेज की अलमारी को ले उड़ी। 

सुबह जब परिजनों को घर से अलमारी चोरी होने का पता लगा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की मदद से जांच करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है। बताया गया है कि भानु प्रताप सिंह के घर में पीछे से दीवाल में ड्रिल से छेद करके सेंध लगाकर घुसे अज्ञात बदमाशों ने गोदरेज की अलमारी को खोलने का प्रयास किया लेकिन जब वह इसमें सफल नहीं हुए तथा उनको घर के लोगों के जग जाने की आशंका लगी तो वह पीछे के दरवाजे से गोदरेज की अलमारी को उठाकर जंगल में ले गए। जहां खेत मे उसका ताला तोड़कर लाखों के जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। जिसके बाद अब पुलिस मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।


भानु प्रताप ने  बताया रविवार की देर रात तक घर में विराजमान भगवान गणेश की पूजा अर्चना में लगे हुए थे और मेरी पत्नी बगल के कमरे में सो रही थी। सुबह उठकर मेरी मां पीछे गई तो दरवाजे खुले हुए थे। घर की पिछली दीवाल में ड्रिल मशीन द्वारा बड़ा छेद किया गया था। और दरवाजे में भी ड्रिल मशीन के द्वारा छेद किया गया था। घर से अलमारी गायब मिली तो आगे जाकर देखा तो घर के पीछे खेत में अलमारी पड़ी हुई थी इसके आगे आधा किलोमीटर पर भैंसा घाट रोड पर भी कुछ सामान बिखरा पड़ा हुआ था। अलमारी में रखे मां भाभी बहन बच्चो के नए पुराने लाखो के सोने चांदी के जेवरात गायब थे और नगदी करीब ₹50000 भी गायब थे।

जिसकी सूचना पर सिग्रामपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। वाद में फिंगर एक्सपर्ट टीम से रूबी चौहान ने मौके पर पहुंचकर  फिंगर एकत्रित किए गए हैं जिसकी मदद से चोरों तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। सिग्रामपुर चौकी प्रभारी आलोक तिरपुढ़े ने बताया की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज करते हुए मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया गया है। चोरों की पताशाजी के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। शीघ्र चोरों का पता लगाकर च घटना का खुलासा किया जाएगा। सिग्रामपुर से निवेश जैन की खबर

Post a Comment

0 Comments