Ticker

6/recent/ticker-posts

गणेश उत्सव पर्व की खुशियां मातम में बदली.. मंदिर के पास भंडारे में गई लोधी परिवार की 4 लाडली बेटियों की तलैया में डूबने से जल समाधि.. नोहटा थाना पुलिस जांच में जुटी..

तलैया में डूबने से 4 मासूम बच्चियों की जल समाधि

 दमोह। जिलेे के नोहटा थाना अंतर्गत गणेश उत्सव पर्व के दूसरे रंग में भंग डालने वाला घटनाक्रम सामने आया है डूमर गांव की तलैया में डूबने से 4 मासूम बच्चियों की जल समाधि हो जाने के घटनाक्रम ने सभी को झकझोर कर रख दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नोहटा थाना क्षेत्र के डूमर गांव में रविवार को तलैया के पास वाले मन्दिर में भंडारा चल रहा था जिसमें शामिल होने के लिए गांव के लोगों के साथ बच्चे भी गए हुए थे। इसी दौरान तालाब में नहाने के लिए गई चार बच्चिया गिरकर पानी में समाती चली गई। बाद में दूसरे बच्चों की चीखने की आवाज सुनकर मौके पर लोग पहुंचे लेकिन तालाब के लबालब भरे होने की वजह से किसी ने भी तत्काल तालाब में कूद कर बच्चों को निकालने का साहस नहीं किया।

बाद में बच्चों के परिजन तथा ग्रामीणों को सूचना लगने पर उन्होंने तालाब उतारकर बच्चों की तलाश की तथा उनको निकाल कर जिला अस्पताल लाया गया जहां तीनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतको की पहचान डूमरगांव निवासी अर्जुन लोधी की 9 साल की बेटी माया हनुमंत लोहे की 12 साल की बेटी राजेश्वरी तथा यशवंत लोधी की 12 साल की बेटी पिंसो के रूप में हुई। वहीं बाद में एक अन्य बच्ची रागनी का शव भी तलैया में उतराते हुए मिलने की खबर सामने आ रही है।

नोहटा थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है वहीं घटना के बाद से पूरे डूमर गांव में मातम पसरा हुआ है। घटना की जानकारी लगने पर कलेक्टर एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने दुखी परिजनों से घटना की जानकारी लेते हुए सांत्वना दी तथा घटना की जांच के निर्देश दिए गए हैं। फिलहाल पूरे घटनाक्रम को लेकर विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments