Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर रोड पर लापरवाही के बीच रफ्तार का कहर.. बस ने बाइक सवार को टक्कर मारी, घायल जबलपुर रेफर.. इधर जहरीला पदार्थ खाने से महिला की हालत बिगड़ने पर जबलपुर रेफर..

 बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर घायल रेफर

 दमोह।  गुरुवार को तेजगढ़ थाना के अंतर्गत तेन्दूखेड़ा दमोह मार्ग पर तेजगढ़ ग्राम में रेस्ट हाउस के समीप मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तेन्दूखेड़ा लाया गया जहां से उसे गंभीर हालत में जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है

घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार तेन्दूखेड़ा से दमोह जा रही शिव शक्ति कंपनी की यात्री बस जैसे दोपहर ढाई बजे तेजगढ़ क्षेत्र में रेस्ट हाउस के समीप पहुंची तो अचानक से तेज रफ्तार बाइक सवार युवक सामने आ गया और बस चालक बस को कंट्रोल नहीं कर पाया और बाइक सवार को अपनी चपेट में लेते हुए बाइक सवार बस से टकरा गया जहां  बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे डायल 100 के पायलट भगवत प्रसाद रैकवार और पुलिस आरक्षक देवराज पटेल घायल हुए युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तेन्दूखेड़ा लेकर पहुंचे जहां घायल को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने के चलते जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है..

हादसे में बलराम पिता रोहिणी यादव उम्र 25 वर्ष निवासी कंसा थाना तेजगढ़ इस हादसे में गई गंभीर रूप से घायल हो जाने के चलते जबलपुर रेफर किया गया है घायल के परिजनों ने बताया कि युवक अपनी पत्नी को इलाज कराने के लिए तेजगढ़ गया था लेकिन रास्ते में यह। दर्दनाक हादसा हो गया घटना की जानकारी लगते हैं तेजगढ़ थाना प्रभारी अभिषेक पटेल घटनास्थल पर पहुंचे और यात्री बस को जब्त करते हैं घायल को प्राथमिक उपचार   के लिए तेन्दूखेड़ा भेजा गया है जहां से उसे जबलपुर रेफर कर किया गया है कि वही घटना के संबंध में तेजगढ़ थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने बताया कि घटना में बाइक सवार बस से टकराने से गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे तेन्दूखेड़ा से जबलपुर रेफर किया गया है पुलिस द्वारा बस जब्त करते हैं आगे कर रही है..

जहरीला पदार्थ खाने से महिला की हालत बिगड़ने पर जबलपुर रेफर..  दमोह। गुरुवार को तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड क्रमांक 14 में चौराई में एक महिला द्वारा जहरीला पदार्थ खा लेना से हालत बिगड़ने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां से उसे जबलपुर रेफर किया गया है.. 
घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार रेशमा पति मूलचंद नाथ उम्र 40 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 14 ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ने पर परिजन इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां से महिला की हालत गंभीर होने के चलते जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.. तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की खबर

 

Post a Comment

0 Comments