Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर बस चालक की गजब लापरवाही.. पाटन के पास हिरण नदी पुल पर दो फीट पानी में से निकाल कर ले गया टीकमगढ़ जबलपुर यात्रियों से भरी बस..

 नदी पर दो फीट पानी से यात्रियों से भरी बस निकाली

डमोह।  तेंदूखेड़ा! क्षेत्र में दो दिन से हो रही झमाझम बारिश से जहां जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था वहीं सोमवार को मौसम पूरी तरह साफ हो गया और तेज धूप के लोगों को दर्शन भी भी लेकिन दो दिन की भारी बारिश से ब्लॉक के सभी मार्ग बंद हो गए थे लेकिन कुछ मार्ग सोमवार सुबह तक चालू हो गए और गिने चुने मार्ग सोमवार को भी बंद थे जहां लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा  सबसे ज्यादा दिक्कत जबलपुर जाने वाले यात्रियों और राहगीरों को हुई क्योंकि यह मार्ग रविवार की दोपहर 4 बजे से ही बंद हो गया और सोमवार देर रात तक पुल पर 6-7 फीट तक पानी होने से दोनों तरफ पुलिस प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को लगा रहा।

वहीं बस चालक की हठधर्मिता ने दर्जनों यात्रियों की जान दाव पर लगा दी। दरअसल चालक ने उस समय नदी के पुल से बस निकाली जब पुल पर दो फीट पानी तेज बहाव में बह रहा था। बस को पुल पार करते हुए जिन्होंने भी देखा व यह दृष्य देखकर भौंचके रह गए।
मामले में मिली जानकारी के अनुसार रविवार को तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर  पाटन थाना क्षेत्र में स्थित हिरण नदी पर बने पुल पर लगभग 2 फिट पानी होने के बावजूद एक यात्री बस के चालक द्वारा बस को पुल पर से निकाल दिया गया। गनीमत यह रही कि किसी प्रकार से बस दुर्घटना का शिकार नहीं हुई वरना दर्जनों की जान जाना तय थी। इस दौरान देखा गया कि जब बस पुल पार कर रही थी तो कई लोग बस के पीछे  भी कई कार चालकों द्वारा लापरवाही करते हुए बस के पीछे अपने वाहनों को भी निकालतें हुए नजर आए  मामले में देखा गया कि जहां एक ओर चालक ने इस कार्य को अंजाम देने में अपनी हठधर्मिता प्रदॢशत की तो वहीं चालक को ऐसा करने से किसी के द्वारा नहीं रोका गया। हालांकि कुछ यात्रियों का कहना है कि उन्होंने अवश्य ऐसा करने से मना किया था, लेकिन चालक ने बात नहीं मानी। बताया गया है कि यह घटना एक यात्री बस के चालक ने की है यह बस टीकमगढ़ से जबलपुर जा रही थी बस हिरण नदी के पुल पर पहुंची थी, कुछ मिनट यहां रूकने के बाद चालक ने बस को पुल से पार कराया था लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि यह सीमा क्षेत्र पाटन थाना अन्तर्गत आता है।
वहीं दमोह सागर देवरी तारादेही की और से जबलपुर जाने वाली सभी यात्री बसों को अपनी बसों को तेन्दूखेड़ा बस स्टैंड में ही खड़ी करना पड़ा क्योंकि जबलपुर पाटन मार्ग पर बने हिरण नदी के पुल सोमवार को भी -6से 7 फीट तक पानी था जिसके कारण जबलपुर से दमोह सागर जाने वाली बसें और दमोह सागर से जबलपुर जाने वाली यात्री बसों का आना जाना बस था वहीं कुछ बस दमोह तारादेही के लिए चली थी तो कुछ बसें तेन्दूखेड़ा बस स्टैंड में खड़ी रहे जहां यात्रियों और राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। विशाल रजक की खबर

Post a Comment

0 Comments