Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह सागर रोड पर रफ्तार का कहर.. राजस्थान पासिंग के ट्रक ने सागर से लौट रहे जैन परिवार की कार को टक्कर मारी. पांच सदस्यों की मौके पर दर्दनाक मौत, एक गंभीर..

ट्रक की टक्कर से कार सवार जैन परिवार के 5 की मौत 

 दमोह सागर रोड पर सानोधा थाना क्षेत्र में शुक्रवार ट्रक और कार की टक्कर बनाम शाम रफ्तार के कहर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटना क्रम सामने आया है। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार  शुक्रवार शाम करीब साढ़े 6 बजे सानौधा थाना इलाके में सागर-गढ़ाकोटा रोड पर ट्रक और कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर है। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक कार के ऊपर चढ़ गया। इसे जेसीबी की मदद से हटाकर सब्बल की मदद से कार के गेट तोड़े गए। तब लोगों को निकाला जा सका।

थाना प्रभारी गौरव गुप्ता ने बताया कि कार में सवार लोग   सागर से अपने घर परसोरिया लौट रहा था। इसी दौरान जटाशंकर घाटी के पास दमोह की ओर से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। राजस्थान पासिंग ट्रक का ड्राइवर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।

 हादसे में परसोरिया निवासी समाजसेवी सुरेश जैन के परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में उनकी पत्नी प्रभा जैन (60), मझला बेटा संदेश जैन (38), संदेश की पत्नी निधि (32), छोटी बहू नैंसी पति शैलेंद्र जैन (30) शामिल है।

Post a Comment

0 Comments