Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह में काली साड़ी वाली महिला की करतूत CCTV कैमरे में कैद..! जिला अस्पताल से चार दिन की नवजात बच्ची चोरी होने से सनसनी.. सीसीटीवी रिकार्डिंग से पतासाजी के प्रयास जारी..

जिला अस्पताल से चार दिन की नवजात बच्ची चोरी..

दमोह। जिला अस्पताल में इलाजरत एक चार दिन की नवजात बच्ची के चोरी हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आने से हड़कंप मच गई है। जानकारी लगते ही अस्पताल प्रबंधन के साथ पुलिस प्रशासन मामले की जांच और चोरी बच्ची की तलाश में जुटा हुआ है। 

जिला अस्पताल की सीसीटीवी रिकार्डिंग की मदद से भी बच्ची की पतासाजी  के प्रयास किए जा रहे है। वही एक काली साड़ी वाली महिला पर बच्ची चोरी का शक होने पर उसकी तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उमराव थाना पथरिया निवासी वर्षा सिंह गौड़ के द्वारा अपनी चार दिन की नवजात बच्ची जिला अस्पताल से गुरुवार को अचानक गायब  हो गई। आसपास तलाश करने के बाद भी जब बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा तो माँ ने अस्पताल के स्टाफ को जानकारी दी।

 फिर भी पता नहीं लगने पर मामला अस्पताल प्रबंधन तक पहुंचा तथा उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मामला कलेक्टर एसपी के संज्ञान में आते ही हड़कंप मचतेदेर नहीं लगी। सीएमएचओ एमके जैन, सिविल सर्जन राकेश राय, आरएमओ चक्रेश चौधरी, डॉ गौरव जैन, एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा, कोतवाली टीआई आनंद सिंह एसआई उत्तम चंद्र वंशपाल आदि के द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती महिला वर्षा गोंड के पास पहुंचकर बच्ची के गायब होने के बारे में जानकारी ली गई है।  

इधर एक काली साड़ी वाली महिला पर बच्ची चोरी की आशंका जताए जाने पर उसका पता लगाया जा रहा है। जिला अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में भी उपरोक्त काली साड़ी वाली महिला संदिग्ध नजर आने पर उसकी तलाश की जा रही है। कुल मिलाकर इस सनसनीखेत घटनाक्रम के सामने आने से जहां हड़कंप मची हुई है वही जिला अस्पताल में सुरक्षा इंतजाम पर भी उंगलियां उठाई जा रहे हैं। फिलहाल मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments