Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर रोड पर रफ्तार का कहर.. बंडा से दमोह लौट रहे बाइक सवार भाई बहन को ट्रक ने रौंदा.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान

 बाइक सवार भाई बहन को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा.. 

सागर। स्वतंत्रता दिवस पर सागर जिले में दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। कर्रापुर क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक युवती को टक्कर मारने के बाद भाग गया। हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल से बेहद हृदय विदारक तस्वीर सामने आई है जिससे यह कहा जा सकता है कि बाइक सवार दी हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच जाती। जबकि हादसे के दौरान आश्चर्यजनक ढंग से बाइक पूरी तरह से सुरक्षित बच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को बाइक क्रमांक एमपी 34 जैक 6142 से बंडा से दमोह की ओर आ रहे युवक युवती को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद सड़क पर उछाल कर गिरे दोनों के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया। भीषण दुर्घटना के बाद भी ट्रक नहीं रुका तथा तेजी से भाग गया। इधर हादसे के शिकार युवक युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिनकी पहचान दमोह जिले के नोहटा थाना अंतर्गत खमरिया निवासी रोहित लोधी तथा टीना लोधी के रूप में हुई है। जो कि आपस में भाई बहन बताई जा रहे हैं तथा बंडा से दमोह वापस लौट रहे थे। इसी दौरान वह इस भीषण हादसे का शिकार हो गए।
एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर कर्णपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा पंचनामा कार्यवाही करते हुए दोनों शवो को अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके टक्कर मारने वाले ट्रक तथा उसके चालक की पतासजी शुरू कर दी है। इधर घटना की खबर दमोह जिले के खमरिया नोहटा पहुंचते ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। 

Post a Comment

0 Comments